Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ाते हुए मुंबई पुलिस ने उन्हें वाई प्लस श्रेणी की सुरक्षा दी है। जानकारी के मुताबिक कुछ दिनों से उन्हें लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद राज्य सरकार ने फैसला किया हैं। मुंबई पुलिस सलमान खान की सुरक्षा से कोई भी समझौता नहीं करना चाहती है, क्योकि इस साल पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर कर हत्या कर दी थी। इसके जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी। खबरों के मानें तो जांच एजेंसियों की इनपुट के बाद गृह मंत्रालय ने सुरक्षा बढ़ाने का फैसला किया। इस जांच पाया गया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को जान से मारने की प्लानिंग कर रहे है। अब सलमान खान के साथ सुरक्षा में 4 हथियारों से लैस सिक्योरिटी गार्ड 24 घंटे रहेंगे.

सलमान संग अक्षय और अनुपम की बढ़ी सुरक्षा

बता दें कि कुछ महीनों से लगातार कई सेलिब्रिटीज को जान से मारने की धमकी आ रही है। जून के महीने में सलीम खान घर से बाहर वॉक के दौरान एक बेंच पर बैठे हुए थे और अज्ञात शक्स ने वहां पत्र रख दिया था, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। साथ ही, सलमान खान की सुरक्षा बढ़ाने के साथ अक्षय कुमार और अनुपम खेर की सुरक्षा में इजाफा हुआ है। दोनों को एक्स कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हैं। साथ ही, उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस की वाइफ अमृता फडणवीस को भी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

सलमान खान के वर्क फ्रंट

सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों वो बिग बॉस 16 का होस्ट कर रहे हैं। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म की बात करें तो उनकी फिल्म  ‘किसी का भाई किसी की जान” अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी। वहीं एक और फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। बता दें कि पहले टाइगर 3 ईद पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन उसकी डेट को मेकर्स ने आगे बढ़ने का फैसला किया। 

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version