Takk Web Series On ULLU: कोरोना काल के बाद के दौर में लोगों का झुकाव डिजिटलाइजेशन की तरफ हो रहा है। यही वजह है कि फिल्मों, सीरियल्स के अलावा ओटीटी प्लेटफॉर्म्स की भी मांग बढ़ गई है। दर्शक अब ऑनलाइन ओटीटी पर एक क्लिक से घर पर वेब सीरीज को एन्जॉय करते हैं। आज उल्लू प्लेटफार्म लोगों के बीच काफी पॉपुलर है। उल्लू पर आए दिन कई वेब सीरीज रिलीज होते हैं लेकिन कुछ ने अपनी एक अलग छवि बना ली है। इस बीच एक वेब सीरीज काफी सुर्खियों में है जिसने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘टक्क’ वेब सीरीज की जो फिलहाल चर्चा में है।

वेब सीरीज में कहर बरपाती नजर आ रही हैं आलिया

इस वेब सीरीज के ट्रेलर ने फैंस के दिलों में छाप छोड़ दी है। आप इस वेब सीरीज को अकेले ही देख सकते हैं क्योंकि हॉट और इंटिमेट सीन्स ने तो मानो तहलका ही दिया दिया है। वहीं इस वेब सीरीज में आलिया नाज एक बार फिर कहर बरपाने के लिए तैयार है। अगर आप भी इस वेब सीरीज को देखना चाहते हैं तो 4 नवंबर को उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। फिलहाल इस सीरीज को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा है। उल्लू ने इस वेब सीरीज को शेयर करते हुए लिखा, “तेरी निगाहों में डूब जाने का दिल करता है। तेरी आंखों के रास्ते दिल में उतर जाने का दिल करता है। मुझे सौंप दे तू खुद को जिंदगी भर के लिए। तेरे हुस्न की खिदमत में मर जाने का दिल करता है।”

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

यह है बोल्ड वेब सीरीज की कहानी

वेब सीरीज की यह कहानी है शैलेश नाम के एक जिम ट्रेनर की। शैलेश अल्फा फिटनेस जिम में काम करते हैं। शैलेश मैरिड महिलाओं में शैले के नाम से पॉपुलर हैं। वह उन सभी मैरिड महिलाओं को व्यक्तिगत प्रशिक्षण देते हैं जो अपने घर से जिम आती हैं। वहीं लड़कियों के बीच शैलेश की छवि प्लेबॉय बन जाती है। एक दिन शैलेश को पता चला कि दवाई लेने की वजह से उसे कुछ यौन संबंध प्रोब्लेम्स है। क्या शैलेश की यह समस्या दूर होगी? इसी पर बनी है वेब सीरीज की कहानी। अब आगे की कहानी जानने के लिए आप आज ही इस कहानी को उल्लू एप पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version