कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है बॉलीवुड और साउथ सिनेमा दोनों में हिट सुपरस्टार तमन्ना भाटिया का घर कोरोना के चक्रव्यूह में फंस गया है। तमन्ना ने खुद ट्विटर पर अपने पैरंट्स के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर दी है।तमन्ना ने पोस्ट में लिखा, मेरे माता-पिता में कोरोना के लक्षण नजर आ रहे थे और सावधानी बरतते हुए उन्होंने जल्द से जल्द टेस्ट कराया। टेस्ट का रिजल्ट अभी-अभी आया है और दुर्भाग्य से वे कोरोना पॉजिटिव हैं। अधिकारियों को इस बारे में सूचना दे दी गई है और हम सभी लोग सावधानियां बरत रहे हैं। मुझे मिलाकर मेरे परिवार के बाकी लोगों का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है। भगवान की दया से वे अभी ठीक हैं और आप सभी का प्यार और आशीर्वाद उन्हें जल्द से जल्द स्वस्थ होने में मदद करेगा।

साथी कलाकारों ने मांगी दुआएं

फैन्स लगातार उनके पोस्ट पर कॉमेंट कर रहे हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। काजल अग्रवाल ने कमेंट किया- अंकल-आंटी के लिए दुआ कर रही हैं। उनके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रही हूं। टैमी तुम भी अपना ध्यान रखना।

तमन्ना भाटिया का करियर

तमन्ना भाटिया ने 2005 में अपना करियर हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री से शुरू किया था, मगर एक फ़िल्म करने के बाद वो साउथ चली गयीं, जहां कई हिट फ़िल्मों की हीरोइन बनीं। हिंदी सिनेमा में उनकी वापसी नवाज़उद्दीन सिद्दीकी के साथ बोले चूड़ियां से हुई, जिसे नवाज़ के भाई शमास ने निर्देशित किया है। 2013 में तमन्ना ने हिम्मतवाला फिल्म में रोल किया था जिसमें अजय देवगन ने लीड रोल निभाया था। मगर यह फ़िल्म बड़ी फ्लॉप साबित हुई। इसके बाद वो अक्षय कुमार के साथ एंटरटेनमेंट और सैफ़ अली ख़ान के साथ हमशकल्स में नज़र आयी थीं। मगर, तमन्ना को कामयाबी मिली एसएस राजामौली की तेलुगु फ़िल्म बाहुबली- द बिगिनिंग से, जो हिंदी में डब करके रिलीज़ की गयी थी। इस फ़िल्म की कामयाबी ने तमन्ना को हिंदी दर्शकों के बीच हिट कर दिया था।

कोरोना के शिकंजे में फिल्मी दुनिया

तमन्ना भाटिया के परिवार से पहले बीते 11 जुलाई को अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके साथ ही अनुपम खेर के भाई, भाभी और उनकी मम्मी भी कोरोना से संक्रमित पाई गई थीं। इनके अलावा उंगली फेम ऐक्ट्रेस रेचल वाइट, पॉप्‍युलर टीवी शो कसौटी जिंदगी की फेम ऐक्टर पार्थ समथान, बालाजी टेलिफिल्म्स की एग्जिक्युटिव वाइज प्रेजिडेंट तनुश्री दासगुप्ता की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। 

Share.
Exit mobile version