Tapan vs Shahad: ओटीटी के इस दौर में आए दिन नयी वेब सीरीज रिलीज हो रही हैं। वेब सीरीज में बोल्ड कंटेंट की भरमार है और हॉट सीन्स से तहलका मचा रही है। वेब सीरीज को पसंद करने वालों की कमी नहीं है और आज लोग फिल्म से अधिक ओटीटी पर समय बिता रहे हैं। आज ओटीटी पर कई बोल्ड वेब सीरीज हैं जो पॉपुलर है। वहीं उल्लू ऐप पर वेब सीरीज की कोई कमी नहीं है। इस बीच उल्लू की दो वेब सीरीज शहद और तपन काफी चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो आप इन दोनों वेब सीरीज को देख सकते हैं। खास बात यह है कि बोल्डनेस के मामले में दोनों वेब सीरीज की हसीनाएं एक-दूसरे को मात देती हैं। आइये जानते हैं आखिर क्यों चर्चा में हैं इन वेब सीरीज की अदाकारा।

शहद वेब सीरीज की कहानी

यह वेब सीरीज दो भाई की कहानी है जिसमें से बड़े भाई की शादी हो जाती है और छोटा भाई कुंवारा है वह अपनी भाभी को प्यार करने लगता है। वहीं भाभी अपने देवर के प्राइवेट पार्ट को नुकसान पहुंचाती है और फिर खुद उस पर शहद लगाती है। अब यह देखना दिलचस्प है कि भाभी और देवर के बीच की कौन सी हदें पार होगी। इस वेब सीरीज की कहानी वाकई काफी बोल्ड है जिसे आप अकेले ही देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Charmsukh Jane Anjane Mein On ULLU: पेचीदा रिश्ते की कहानी सोचने पर कर देगी मजबूर, बोल्डनेस ने पार की सारी मर्यादाएं

तपन की कहानी

‘चरमसुख तपन’ वेब सीरीज दूसरा पार्ट 27 सितंबर को रिलीज हो रहा है। अब तक रिलीज दो एपिसोड की इस कहानी में जीजा और साली के बीच रिलेशन को आप देख सकते हैं। इस वेब सीरीज में जीजा को साली में बिल्कुल भी इंट्रेस्ट नहीं है बल्कि वह साली की दोस्त के साथ संबंध बना लेता है। साली जीजा के एकतरफा प्यार में पागल नजर आ रही है। इस वेब सीरीज ने कई मर्यादाओं को पार कर दी है। जीजा अपनी पत्नी को धोखा देता है वहीं साली अपनी बहन को।

तपन में नूर मालबिका मचा रही हैं सनसनी

इस वेब सीरीज में ओटीटी की पॉपुलर अदाकारा नूर मलबिका ने बड़ी बहन के किरदार में नजर आ रही हैं। वेब सीरीज में इस हसीना ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी है। नूर मालविका महज 28 साल की हैं और मुंबई की रहने वाली हैं और मॉडलिंग और एक्टिंग के जरिये वेब सीरीज की दुनिया में आ गई हैं। वेब सीरीज में नार की बोल्डनेस देख फैंस कायल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

शहद में बोल्डनेस से तहलका मचा रही हैं प्रिया गामरे

प्रिया गामरे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। वह इंटीमेट सीन को बखूबी निभाती हैं। इस वेब सीरीज में उन्होंने भाभी का किरदार बखूबी निभाया है। इस सीरीज में प्रिया गामरे ने बोल्ड और इंटिमेट सीन्स से फैंस के बीच सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं। प्रिया गामरे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक मॉडल भी हैं। वेब सीरीज में वह हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आती हैं। वह इंटीमेट सीन को बखूबी निभाती हैं।

आपको किसकी अदाकारी लगती हैं बेहतर

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि प्रिया गामरे और नूर मालविका ओटीटी की दुनिया में बवाल मचा रही हैं। दोनों ही बोल्डनेस से एक-दूसरे को मात देती हैं। अवैध रिलेशन पर बनी इन दोनों वेब सीरीज में इन हसीनाओं ने जमकर इंटिमेट सीन्स दिए हैं। फैंस दोनों हसीनाओं को खूब पसंद कर रहे हैं। अब आप इन वेब सीरीज को देखने के बाद बेहतर बता सकते हैं कि किस हसीना ने बोल्डनेस का जादू बेहतर दिखाया और किसकी अदाकारी आपको ज्यादा पसंद आयी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version