Teekhi Chutney On ULLU: कोरोना काल के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर समय बिताना लोगों की आदत में शुमार हो गया है। बीते कुछ सालों में वेब सीरीज देखने का शौक भी दर्शकों में काफी बढ़ा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म्स हर तरह के कंटेंट की वेब सीरीज के साथ दर्शकों को बांधने में कामयाब भी रही है। इन सब में कई वेब सीरीज ऐसी भी आई जिन्होंने अपने कंटेंट के साथ साथ बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि दर्शकों के दिलों में खास जगह बना ली। आज हम आपको एक ऐसी ही वेब सीरीज के बारे में बता रहे है जो उल्लू प्लेटफार्म पर उपलब्ध है और खूब देखी जा रही है। इस वेब सीरीज का नाम है ‘तीखी चटनी’। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

यह है बोल्ड वेब सीरीज की कहानी

भले ही ये वेब सीरीज फैमिली के साथ बैठकर देखने का कंटेंट नहीं दे रही है पर इनके व्यूज लाखों करोड़ों में है। कई वेब सीरीज तो सिर्फ अपने बोल्ड कंटेंट के दम पर ही खूब नाम और पैसा कमा चुकी है। तीखी चटनी की कहानी एक ऐसे कपल के इर्द-गिर्द घूमती है, जो शुरू में एक-दूसरे के प्यार में पागल होते हैं। लेकिन चीजें तब बदल जाती हैं जब लड़की को अपने पति के पिता से प्यार हो जाता है और उसके साथ कुछ समय बिताने के बाद उन्हें पता चलता है कि वह उसके प्यार में पड़ गई है। यह सिर्फ प्यार नहीं रहा और वे एक-दूसरे संग फिजिकल भी हो जाते हैं। जहां ससुर को अपनी गलती समझ आ जाती है वहीं लड़की ड के दिमाग में एक अलग मकसद होता है। आगे इस वेब सीरीज में क्या होगा यह देखना वाकई दिलचस्प है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

‘तीखी चटनी’ वेब सीरीज में दिखाए गए हैं बेहद बोल्ड सीन्स

अगर बोल्डनेस के बारे में बात की जाए तो ‘तीखी चटनी’ सीरीज यहां भी काफी आगे है। सीरीज में जमकर बोल्ड सीन्स दिए गए हैं और इंटिमेट सीन्स में किसी मर्यादा का ध्यान नहीं रखा है। हमारी सलाह है अगर आप इस वेब सीरीज को देखना चाहते है तो कानों में हेडफोन लगाकर ही देखे और साथ ही अगर आप घर में अकेले हैं तो ज्यादा बेहतर है वरना आप खुद समझदार है। ध्यान रहे कि इस वेब सीरीज को केवल तभी देख सकते हैं जब आपकी आयु 18 वर्ष से अधिक हो। इस वेब सीरीज के ट्रेलर को जारी करते हुए उल्लू ने लिखा, “इश्क का नशा बहुत है, प्यार में मजा बहुत है। उनकी खुशी है किसी और में, कम्बखत दिललगी में सजा बहुत है।”

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version