Tejasswi Prakash: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं लेकिन उन्हें खास पहचान मिली बिग बॉस 15 से। इस रियलिटी शो के बाद तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलैरिटी मानो आसमान छू रही है। बिग बॉस के बाद उन्हें विनर की ट्रॉफी के साथ मिला करण कुंद्रा का साथ और ‘नागिन 6’ का ऑफर। एक्ट्रेस फिलहाल नागिन बनकर फैंस के दिलों पर कब्जा की हुई है। एक्ट्रेस एक और वजह से चर्चा में रहती हैं और वह है उनका ग्लैमरस और स्टाइलिश लुक। इस बीच तेजस्वी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

तस्वीरों में तेजस्वी का अंदाज देख यूजर्स ने लगा दी क्लास

तेजस्वी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह व्हाइट कलर की जैकेट टॉप और ब्लैक सेमी ट्रांसपेरेंट ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दे रही हैं। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी कूल नजर आ रही हैं। मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने विंक्ड आईलाइनर में तेजस्वी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की फोटो देख फैंस तो खुश हैं लेकिन ट्रोलर्स को यह खासा पसंद नहीं आया और वे एक्ट्रेस की चुटकी ले रहे हैं। फोटोज को देख एक यूजर ने कहा, “पर्दा लटकाकर क्यों आ गई।” एक और यूजर ने कहा, “घाघरा है या हवामहल।” इन तस्वीरों को अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

Also Read: धक-धक गर्ल Madhuri Dixit ने बनाया ‘दिल ये पुकारे’ पर Video, ट्रोलर्स बोले – ‘पाकिस्तानी लड़की की नकल क्यों’

फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं तेजस्वी

वर्कफ्रंट की बात करें तो बिग बॉस सीजन 15 जीतने के बाद तेजस्वी प्रकाश की पॉपुलरिटी लगातार बढ़ रही है। हाल ही में उनकी एक मराठी फिल्म रिलीज हुई थी। एक्ट्रेस ‘नागिन सीजन 6’ की वजह से भी लगातार चर्चा में रहती हैं। तेजस्वी ने अपने अभिनय की शुरुआत 2012 में ‘लाइफ ओके’ से की थी। उन्होंने 2013 में ‘संस्कार-धरोहर अपनो की’ कलर्स टीवी के सीरियल ‘स्वरागिनी’ में मुख्य भूमिका निभाई थी। इन सीरियल्स से उन्हें खास पहचान मिली है। आज एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version