Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 में नजर आने के बाद से टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। तेजस्वी की पॉपुलैरिटी लगातार बढ़ रही है। एक्ट्रेस ग्लैमरस अवतार से तहलका मचा रही हैं। वहीं एक बार फिर तेजस्वी लाइमलाइट में हैं और वजह है उनका अपकमिंग प्रोजेक्ट। दरअसल तेजस्वी मराठी सिनेमा में अपनी पहचान बनाने के लिए तैयार हैं। ‘बिग बॉस 15’ की विनर और एकता कपूर की ‘नागिन’ फेम तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जल्द ही एक मराठी फिल्म में नजर आएंगी। तेजस्वी ने खुद इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दी है।

चर्चा में है ‘मन कस्तूरी रे’

तेजस्वी प्रकाश ने कई हिंदी सीरियल्स में काम किया है। लेकिन ‘बिग बॉस’ ने उनके लिए एक खास पहचान बनाई है। हिंदी स्क्रीन पर काम करने के बावजूद तेजस्वी एक मराठी गर्ल हैं। मराठी के लिए उनका प्यार बार-बार दिखाया गया है। उसके बाद अब एक्ट्रेस मराठी में दमदार डेब्यू कर रही हैं। उन्होंने इससे पहले एक पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। लेकिन फैंस इस फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटेड थे। वहीं फिल्म ‘मन कस्तूरी रे’ का ट्रेलर रिलीज को लेकर आज चर्चा में है। यह एक रोमांटिक लव स्टोरी है।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

इस दिन रिलीज हो रही है तेजस्वी की फिल्म

तेजस्वी प्रकाश प्रसिद्ध मराठी अभिनेता और लक्ष्मीकांत बेयर्ड और प्रिया बेयर्ड के बेटे अभिनय बेयर्ड के साथ दिखाई देंगे। अभिनय भले ही मशहूर स्टारकिड हैं लेकिन उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बनाई है। अभिनय ने हाल ही में अपनी फिल्म का नया पोस्टर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की। फिल्म 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बता दें कि एक स्टाइल आइकन होने के अलावा तेजस्वी बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में होती है। दोनों की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते है। वर्क फ्रंट की बात करें तो तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो में नागिन का किरदार निभा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version