NEW DELHI: बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेल बॉटम में पूर्व भारतीय प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल प्ले कर रही हैं। फिल्म में उनके इंदिरा गांधी वाले लुक को पहचान पाना नामुमकिन है। सोशल मीडिया पर फैंस लारा को इस लुक में पहचान नहीं पा रहे हैं। सोशल मीडिया पर मेकअप और लारा के लुक दोनों की जमकर तारीफ हो रही है लोगों ने मेकअप आर्टिस्ट को नेशनल अवॉर्ड देने की बात कही हैं। तो चलिए हम आपको बताते हैं कि लारा को ये ट्रांसफॉर्मेंशन लुक विक्रम गायकवाड की देन है। विक्रम गायकवाड़ और उनकी टीम की मेहनत से ये लुक निखरकर आया है।

विक्रम गायकवाड बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने मेकअप आर्टिस्ट हैं। उन्हें अपने जादुई काम के लिए चार बार नेशनल अवॉर्ड मिला है। एक निजी चैनल से बात करते हुए विक्रम ने बताया कि इन दिनों में कोविड से रिकवर कर रहा हूं. इसलिए ज्यादा किसी से बात नहीं हो पाई है…मैं रिस्पॉन्स देखकर काफी खुश हूं…जब लोग आपके काम को इस कदर सराहते है…तो बहुत अच्छा लगता है। लारा के लुक के बारे में बात करते हुए विक्रम ने कहा-जब हमारे पास इंदिरा गांधी जैसी आइकॉनिक पर्सनालिटी के मेकअप का प्रस्ताव आया, तो मैंने और पूरी टीम ने एक बड़ी जिम्मेदारी के साथ चैलेंज को एक्सेप्ट किया..आज जो फैंस रिजल्ट देख रहे हैं, इसके पीछे कड़ी मेहनत और कई मीटिंग्स, क्रिएटिव डिस्कशन का नतीजा है. मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी और कास्टिंग व डायरेक्टर ने बताया कि कि लारा दत्ता इसे प्ले करने जा रही हैं। दोनों के लुक में कोई समानता नहीं है..यहां हमारी पूरी टीम ने मेहनत करके इस लुक को जस्टिफाई करने की कोशिश की है।

यह भी पढ़े कोरोना काल में पूरी सावधानी के साथ होगी अक्षय कुमार की फिल्म ‘बेलबॉटम’ की शूटिंग।

गौरतलब है कि इससे पहले भी मेकअप आर्टिस्ट अपने ब्रश से कमाल दिखा चुके हैं। कई फिल्मों में कलाकारों को पहचानना भी मुश्किल हो जाता है।एडवर्ड्स सीज़रहैंड्स ने पा में अमिताभ बच्चन, फैन में शाहरुख खान, मक्का में शबाना आज़मी और द फ्लाइट में जेफ गोल्डब्लम का लुक क्रिएट किया था तो वाकई काबिल-ए-तारीफ था।

Share.
Exit mobile version