The Kapil Sharma Show: छोटे पर्दे पर पॉपुलर शो ‘द कपिल शर्मा शो’ दर्शकों को हमेशा पसंद आती है। इस शो में बॉलीवुड के कई कलाकार आते हैं और दर्शकों के साथ अपनी जिंदगी के अलग-अलग किस्से शेयर करते हैं। शो में अभिनेता कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, भारती सिंह, कीकू शारदा अपने कॉमेडी अंदाज से दर्शकों को खूब हंसाते हैं। अब इस शो का नया सीजन जल्द ही दर्शकों के सामने आ रहा है। जल्द ही अब शो का नया सीजन रिलीज हो रहा है। इस बात की पुष्टि खुद कपिल ने सोशल मीडिया पर दी।

डैशिंग लुक शेयर कर कपिल ने की वापसी की घोषणा

कपिल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए टीकेएसएस की वापसी की घोषणा की। फोटो में कपिल शॉर्ट स्पाइकी हेयरस्टाइल में डैशिंग लग रहे हैं। वह पहले से कहीं ज्यादा फिट दिख रहे हैं और सूट में टशन दिखा रहे हैं। तस्वीर में कपिल की जॉलाइन शार्प दिख रही थी और उन्होंने फैन्स का ध्यान खींचा है। इस फोटो में कॉमेडियन ब्लैक टीशर्ट और जींस के ऊपर वाइट सूट में नजर आ रहे हैं। फोटो पर परमीत सेठी ने टिप्पणी की, “डेडली लुक कपिल।” वहीं सिंगर गुरु रंधावा ने हार्ट इमोजी गिरा दी । अभिनेत्री हिना खान ने एक फायर इमोजी गिराया।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

चर्चा में है कपिल शर्मा शो

इससे पहले कपिल शर्मा द्वारा शेयर किए गए एक पोस्ट में लिखा है, “हम सभी को द कपिल शर्मा शो बहुत पसंद है। लेकिन अगर आप भी भाग लेना चाहते हैं, तो आप हमें अपनी प्रोफ़ाइल भेज सकते हैं।” इस पोस्ट के नीचे कुछ मेल आईडी भी दी गई हैं। इच्छुक लोग इस आईडी पर प्रोफाइल भेज सकते हैं। ‘द कपिल शर्मा’ शो 23 अप्रैल 2016 को शुरू हुआ था। अभिनेता सलमान खान इस शो के निर्माता हैं।

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version