भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ी दिनेशलाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) जब भी साथ किसी गाने या फिल्म में होते हैं, तो धमाल मचाते हैं. भोजपुरी स्टार्स की ये जोड़ी जहां भी होती है, सुर्खियों में छा जाती है. फिलहाल सोशल मीडिया पर निरहुआ और अम्रपाली दूबे का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. इसे व्यूअर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

निरहुआ के गाने ने मचाई धूम
सोशल मीडिया पर दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे का गाना ‘कटोरे-कटोरे’ धूम बचा रहा है. इस गाने में दोनों के बीच गजब की केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने अपने सूर से सजाया है. गाने के लेखक हैं, प्रमोद संकुतलम. बिहार और यूपी में गाने की दिवानगी लोगों पर छाई हुई है. अबतक करोड़ों लोग इसे देख और सुन चुके हैं.

फैंस ने बरसाया प्यार
दरअसल दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दूबे को लाखों लोग फॉलो करते हैं. इनकी कई फिल्में हिट हो चुकी हैं. ऐसे में फैंस पहले से हीं, उनके दिवाने हैं. अभ तो गाना आने के बाद और ज्यादा दिवानगी दिख रही है. वीडियो पर आए व्यूज को देखकर आप दोनों की जोड़ी की लोकप्रियता का अंदाजा आसानी से लगा सकते हैं. वैसे इन दोनों की जोड़ी रील से लेकर रियल लाइफ में भी हिट है और दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. एक दूसरे का हमेशा फोटो शेयर करते रहते हैं।

ये भी पढ़ें : जानिये, बिग बॉस 15 के मेकर्स ने आपके मनोरंजन के लिए किन सेलिब्रिटीज को चुना है

दिनेशलाल यादव निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी लंबे वक्त से बिना विवादों के काम कर रहे हैं. इस जोड़ी को परफेक्ट जोड़ी भी कहा जाता है. भोजपुरी फिल्मों के मेकर्स भी ज्यादातर दोनों को साथ कास्ट करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version