साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है उनका नाम साउथ सिनेमा के दिग्गज स्टार में शुमार है अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ-साथ उनका चार्मिंग फेस भी लोगों को उनका दीवाना बनाता है। इसके साथ ही महेश बाबू अपनी लग्जरी लाइफ़स्टाइल के लिए भी लोगों में खूब पहचाने जाते हैं। और यह सच भी है कि महेश बाबू बेहद लग्जरियस लाइफ जीते हैं। दरअसल इस बात का अंदाजा इससे लगाया गया कि आफ्टर ने कुछ दिनों पहले अपने आलीशान घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

महेश बाबू के इस आलीशान घर की तस्वीर देखने के बाद उनके फैंस की आंखें फटी की फटी रह गई। तेलुगू सिनेमा के सुपरस्टार महेश बाबू का घर हैदराबाद में स्थित है। रिपोर्ट की मानें तो महेश बाबू का यह घर करीब 60 करोड़ रुपए के आसपास का है। उनके घर में वह सारी सुख सुविधाएं हैं जो एक आम आदमी सिर्फ सपने में कल्पना कर सकता है।

महेश बाबू के घर में होम थिएटर, जिम, स्विमिंग पूल, जैसी अल्ट्रा मॉडर्न सुविधाएं मौजूद है। आलीशान जिम में जब भी दोनों को वक्त मिलता है तो वर्कआउट करते हैं। नम्रता भी कई बार इसी जिम में वर्कआउट करने की तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

उनका यह आलीशान घर सेवन स्टार होटल से भी कहीं ज्यादा बढ़कर है। महेश अपने इस आलीशान घर में अपनी खूबसूरत पत्नी नम्रता शिरोडकर और बच्चों गौतम और सितारा के साथ रहते हैं।महेश बाबू के घर में पूजा के लिए एक अलग कमरा बना हुआ है। जहां पर सारे त्योहार मनाए जाते हैं। पूरे घर में एक से बढ़कर एक आर्ट वर्क भी बना हुआ है। जो घर की खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version