Top Bold Web Series: कोरोना वायरस का सबसे ज्यादा प्रभाव फिल्म इंडस्ट्री पर पड़ा हैं। लोगों ने मनोरंजन के लिए अपना रुख ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया। दर्शकों को घर बैठे-बैठे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों और वेब सीरीज की भरमार देखने को मिल जाती हैं। साथ ही, दर्शक अच्छी कहानी के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। इन वेब सीरीज में अच्छी कहानी के साथ भरपूर इंटीमेट सीन्स होते हैं। ऐसे कई वेब सीरीज हैं जो अपने इंटीमेट सीन्स के कारण काफी चर्चा में हैं। आज हम आपको 4 वेब सीरीज बताने जा रहे है, जिन्हें आपको अकेले में देखना चाहिए-

चूड़ीवाला

उल्लू ऐप की पॉपुलर वेब सीरीज ‘चूड़ीवाला’ 5 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई है। इस वेब सीरीज में भरपूर इंटीमेट सीन्स देखने को मिल जाते हैं। ये वेब स्टोरी एक चूड़ीवाले के ईद-गिर्द घूम रही है, जो तीन शादीशुदा महिला को प्यार के जाल में फंसा लेता हैं।

गंदी बात

एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई वेब सीरीज गंदी बात में बेहद बोल्ड सीन देखने को मिल जाती है। ये वेब सीरीज ऑल्ट बालाजी के ऐप पर देख सकते हैं। इस वेब सीरिज में समाज की उन चीजों को दिखाया जाता है, जिन पर कोई बात नहीं करना चाहता हैं।

मस्तराम

ये वेब सीरीज एक सीधे लड़के की कहानी है, जो एक अच्छा लेखक बनना चाहता है लेकिन उनके द्वारा लिखी गई कहानियाँ काफी साधारण होती हैं। लेकिन वो सभी से अलग करना चाहता है। इसलिए वो एक मैग्जीन में काम करने लगता है, जिसमें बोल्ड आर्टिकल लिखी जाती थी।

इसे भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: आर.सी उपाध्याय-रचना तिवारी के स्टेज तोड़ डांस को देख बेकाबू हुई भीड़

जाल

उल्लू एप की वेब सीरीज ‘जाल’  21 जून को रिलीज हुआ था। इस वेब सीरिज में  एक से एक बोल्डसीन वाली भरमार देखने को मिल जाती हैं। इस वेब सीरिज को उल्लू के ऐप पर फ्री में देख सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: Novak Djokovic: टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की विंबलडन में 85वीं जीत दर्ज, फाइनल में पहुंचे नोवाक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version