बिग बॉस 15 फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ के फैंस को ट्रीट मिलने वाली है। ऐसा पहली बार होगा जब किसी एक्स और बीवी कंटेस्टेंट को शो के मेकअप और चैनल की तरफ से सम्मान दिया जाएगा। सिद्धार्थ शुक्ला कलर्स Bigg Boss के फेवरेट और टीआरपी किंग थे। इसलिए उनको सम्मान मिलना लाजमी है।

यह भी पढ़े:- अपनी नानी के साथ डांस करते हार्दिक पांड्या, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की वीडियो

सिद्धार्थ शुक्ला के वजह से ही बिग बॉस 13 सुपर हिट हुआ। सीजन 13 के बाद किसी और सीजन को इतनी सफलता नहीं मिली। सीजन 13 में सिद्धार्थ शुक्ला के आसपास कोई भी नहीं था। अब बिग बॉस के सितारे सिद्धार्थ शुक्ला को मंच एक बार फिर याद करेगा। मेकर्स ने फिनाले के लिए काफी स्पेशल तैयारी की है। जहां शहनाज के साथ एक्स बिग बॉस विनर्स के साथ आकर सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दी जाएगी।

रिपोर्ट के मुताबिक एक्स विनर्स गौतम गुलाटी, रुबीना दिलैक, गौहर खान, श्वेता तिवारी, उर्वशी ढोलकिया ग्रैंड फिनाले एपिसोड में आकर शहनाज के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को ट्रिब्यूट देंगे। पहली बार होगा कि शहनाज सिद्धार्थ शुक्ला के बिना ही स्टेज पर आएंगी। फैंस अब शहनाज और बीबी मेकर्स की तरफ से प्लान की गई ट्रिब्यूट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version