Tuition Teacher Charmsukh On ULLU: मौजूदा समय में बोल्ड वेब सीरीज डिमांड में है। अगर बोल्ड कंटेंट की बात कर रहे हैं तो उल्लू ऐप की बात न करना नाइंसाफी होगी। उल्लू ऐप पर कंटेंट की भरमार है। आज हम बात कर रहे हैं ‘चरमसुख’ वेब सीरीज की जो लगातार चर्चा में है। अगर आप बोल्डनेस से वाकई रूबरू होना चाहते हैं तो इस वेब सीरीज को जरूर देखें। इस वेब सीरीज को देखने के लिए आपको कमरे को बंद रखना होगा। इंटिमेट सीन्स से भरपूर यह वेब सीरीज आपको शर्मिंदगी महसूस करा सकती है इसलिए इसे फैमिली के साथ भूलकर भी न देखें। फिलहाल इस सीरीज का एक एपिसोड ट्यूशन टीचर (Tution Teacher) काफी चर्चा में है। आइये जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

वेब सीरीज की कहानी है काफी बोल्ड

चरमसुख ‘ट्यूशन टीचर’ वेब सीरीज की कहानी एक टीचर और एक स्टूडेंट के इर्द-गिर्द है। टीचर एक लड़के को ट्यूशन पढ़ाने के लिए घर जाती हैं तो स्टूडेंट कहता है कि मैम आज आप बहुत खूबसूरत लग रही हैं।वहीं स्टूडेंट के पापा अपने बेटे के पढ़ाई के बारे में ट्यूशन टीचर से लगातार बात करते हैं। ट्रेलर में एक दिन स्टूडेंट अपनी टीचर को कहता है कि वह अपने फ्रेंड से कहा कि उसकी एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड है। वहीं ट्रेलर में स्टूडेंट और टीचर के बीच इंटिमेट सीन को दिखाया जाता हैं। वेब सीरीज में आगे क्या होगा इसके लिए आप इस वेब सीरीज को एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

बोल्ड सीन्स ने सारी हदें की पार

जब बात हॉट और बोल्ड कंटेंट की आती है तो उल्लू ऐप का जिक्र जरूर आता है। ‘चरमसुख’ उल्लू ऐप पर एक पॉपुलर वेब सीरीज है। उल्लू ऐप की ‘चरमसुख’ सीरीज में कई नई बोल्ड कहानियां दिखाई जाती हैं। बोल्ड और इंटिमेट सीन्स के मामले में इस सीरीज ने हदें पार कर दी है। यह सीरीज सबसे अश्लील वेब सीरीज में से एक है।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version