Tunisha Sharma Death: तुनिशा शर्मा सुसाइड केस में आए दिन नए ट्विस्ट सामने आ रहे हैं। फैंस इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि आखिर इस केस की सच्चाई क्या है। इस मामले में कई अनसुलझी बातें हैं जो फैंस को परेशान कर रही है। सबसे पहली बात कि आखिर शीजान खान ने Tunisha Sharma संग ब्रेकअप क्यों किया? आखिर कौन है मिस्ट्री गर्ल जिसकी वजह से शीजान ने तुनिशा संग ब्रेकअप किया। पुलिस शीजान से लगातार पूछताछ कर रही है लेकिन वह लगातार अपना बयान भी बदल रहे हैं। वहीं, अब शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की बात सामने आई है। पुलिस ने इस बारे में खुलासा किया है और इससे यह माना जा रहा है कि तुनिशा और शीजान के ब्रेकअप की वजह सीक्रेट गर्लफ्रेंड तो नहीं। आइये जानते हैं क्या है पूरी खबर।

जल्द ही शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड का होगा खुलासा

शीजान पर Tunisha Sharma को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था। वहीं ताजा मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने शीजान की सीक्रेट गर्लफ्रेंड की पहचान कर ली है। पुलिस के अनुसार फिलहाल शीजान से पूछताछ की जा रही है और उस मिस्ट्री गर्ल से भी जल्द पूछताछ होगी। वहीं इस मामले में शीजान की मां से भी पूछताछ होगी और बयान दर्ज किए जाएंगे। अब पुलिस शीजान के पुराने डिलीट चैट और सीक्रेट गर्लफ्रेंड के चैट को रिट्रीव करने की कोशिश में लगी है। इस सब को देखते हुए यही लग रहा है कि तुनिशा भले ही इस दुनिया से चली गई लेकिन यह मामला अभी गरम रहेगा। इस मामले में शिजान खान को आज वसई कोर्ट में पेश किया जाएगा जहां उसकी पुलिस हिरासत बढ़ाने की मांग करेगी।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें    

शीजान पर लगे हैं कई गंभीर आरोप

पुलिस ने शिजान का फोन जब्त कर लिया है और Tunisha Sharma के साथ चैट और रिकॉर्डिंग की जांच कर रही है। मिली जानकरी के मुताबिक तुनिशा ब्रेकअप की वजह से डिप्रेशन में थी। इस वजह से उसने सुसाइड करने का फैसला लिया। एक्ट्रेस की मौत के बाद उनकी मां ने शीजान पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि उन्होंने उनकी बेटी को आत्महत्या के लिए उकसाया। यह भी कहा जा रहा है कि शीजान एक समय में कई लड़कियों को डेट कर रहे थे।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

शीजान ने सफाई में कहीं ये बातें

वहीं इस मामले में सफाई देते हुए शीजान ने कहा, “मैंने अपने करियर पर फोकस करने के लिए Tunisha Sharma से ब्रेकअप किया।” एक्टर यह भी कह स चुके हैं कि “मैं और तुनिशा रिलेशनशिप में थे। लेकिन यह झूठ है कि मेरा दूसरी लड़कियों से संबंध था। हमारा धर्म अलग था और हमारे बीच उम्र का काफी फासला था इसलिए मैंने ब्रेकअप कर लिया।” वहीं ताजा मिली जानकरी के अनुसार अब पुलिस उसकी सीक्रेट गर्लफ्रेंड की भी तलाश कर चुकी है। शिजान लगातार अपना जवाब बदल रहा है इसलिए अब पुलिस को जांच के दौरान दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version