Tushar Kalia Engagement Pics:  टीवी रियलिटी शो के कोरियोग्राफर और डांसर तुषार कोरिया ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड त्रिवेणी बर्मन के साथ सगाई की। तुषार कोलिया ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तुषार कोलिया के फैंस इनकी सगाई पर इन को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। तुषार कोलिया ने अपने कोरियोग्राफी की शुरुआत बॉलीवुड फिल्म ए दिल है मुश्किल से की थी इसके अलावा तुषार झलक दिखला जा में कोरियोग्राफर रह चुके हैं और इंडियाज गॉट टैलेंट में भी डायरेक्टर की भूमिका अदा कर चुके हैं। इसके अलावा तुषार और भी कई रियलिटी शो का खास हिस्सा बन चुके हैं।

तुषार कोलिया ने अपनी गर्लफ्रेंड हो त्रिवेणी बर्मन से सगाई की जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। अपनी सगाई के खास मौके पर दोनों पीले रंग के आउटफिट में सगाई की रस्में अदा करते हुए नजर आए। इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इन को ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं। तुषार कोलिया के फैंस उनकी तस्वीरें पर कमेंट कर रहे हैं और लिख रहे हैं आपको आपके नए जीवन की ढेर सारी शुभकामनाएं। 

तुषार कोलिया ने अपनी सगाई की तस्वीरें अपने फैंस संग साझा की और लिखा कि हमारे नए जीवन के लिए आप लोगों का आशीर्वाद चाहिए! सगाई की तस्वीरों पर फिल्म निर्माता करण जौहर ने कमेंट किया और लिखा की ढेर सारी बधाइयां इसके अलावा फिल्म में डायरेक्टर शशांक खेतान ने भी तुषार और त्रिवेदी को उनकी सगाई पर ढेर सारी बधाइयां दी। तुषार ने सगाई की तस्वीरों के अलावा अपने फोटो शूट के आउटफिट की तस्वीरें भी शेयर की जिसमें वह वाइट कलर के सूट में नजर आए यह तस्वीरें भी काफी खूबसूरत लग रही हैं इनमें भी दोनों काफी क्यूट नजर आ रहे हैं।

तुषार कोलिया कई टीवी रियलिटी शो का हिस्सा रह चुके हैं। इन्होंने इंडियाज गॉट टैलेंट, झलक दिखलाजा, डांस दीवाने में खास तौर पर अपनी एक पहचान बनाई है। इसके अलावा तुषार ने अपनी कोरियोग्राफी बॉलीवुड फिल्म ए दिल है मुश्किल से शुरू की थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version