टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना इंडस्ट्री की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा में से एक है सुरभि चंदना लगभग हर दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं।कभी अपने किसी टीवी शो को लेकर, तो कभी पापराजी तो कभी मस्ती भरे अंदाज को लेकर। लेकिन इस बार साफ तौर पर सुरभि के फोटो शूट ने लोगों को अपनी तरफ खींच लिया है दरअसल लगभग हर दिन सुरभि नए अंदाज में अपने फैंस के सामने हाजिर होते हैं और उनकी वह तस्वीर वायरल हो जाती है।

ऐसे में फैंस को भी उनके लुक बेसब्री से इंतजार रहता है, फिर से उन्होंने अपने कुछ फोटोस फैंस के साथ शेयर की है जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस को पिंक कलर के लहंगे में देखा जा रहा है। उन्होंने अपने इस लुक को न्यूड मेकअप और बालों को बांध के लुक कंप्लीट किया है।

सुरभि ने अपने इस फोटोशूट को कई तस्वीरों में शेयर किया है। सभी पोस्ट में वह काफी हॉट दिख रही है और फैंस के बीच भी सुरभि की एक फोटो खूब वायरल हो रही है। फैंस उनकी तस्वीरों की तारीफ करते हुए हॉट, गॉर्जियस, ब्यूटीफुल डॉल, जैसे कई कमेंट किए हैं। इसके अलावा कुछ लोगों ने फायर और हार्ट इमोजी इसके साथ भी प्रतिक्रिया दी है।

बता दें कि न्यूड मेकअप और हेयर स्टाइल लुक पर चार चांद लगा रहे हैं फैंस सुरभि के लुक्स की जमकर तारीफ कर रहे हैं। मालूम हो कि सुरभि ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं और वह अक्सर अपने लुक के साथ एक्सपेरीमेंट करती रहती हैं ।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version