Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी ड्रेसिंग सेंस की वजह से आए दिन लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अपनी ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन वो इन चीजों को पॉजिटिव लेती हैं। आए दिन एक्ट्रेस कुछ ऐसा पहन लेती है कि आम आदमी के साथ-साथ डिजाइनर भी हैरान हो जाते हैं। यही वजह है कि उर्फी की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस इन दिनों रियलिटी शो स्प्लिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं। इसके बावजूद वह अतरंगी स्टाइल से चर्चा में आने में कोई कमी नहीं छोड़ रही है। वहीं उर्फी के खिलाफ अश्लीलता फैलाने के मामले में पुलिस कंप्लेंट कर दी है। आइये जानते है क्या है पूरा माजरा-

उर्फी के खिलाफ हुई पुलिस कंप्लेंट

बता दें कि उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस में कम्प्लेन फाइल की गई है। जानकारी के मुताबिक वकील अली काशिफ अंधेरी की पुलिस स्टेशन में कम्प्लेन किया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस कंप्लेंट सोशल मीडिया और सार्वजनिक जगहों पर अश्लीलता फैलाने की वजह गई हैं। एक पीटीआई के रिपोर्ट के मुताबिक कम्प्लेंट दो दिन पहले पुलिस स्टेशन में हुई थी। वहीं इस को लेकर उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट भी शेयर किया है और लिखा ”जानें मेरे खिलाफ और कितनी पुलिस शिकायतें है। मैं हैरान हूं कि लोगों को कैसे कोई दिक्कत नहीं है या लोगों से किसी को आपत्ति नहीं है जो खुलेआम मुझे रेप करने और मारने की धमकी देते है आपको मेरे कपड़ो से दिक्कत है लेकिन रेप और मर्डर करने वाले मर्दों से नहीं’।

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही है उर्फी

उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस  ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही है। वो इस शो में मजबूत कंटेस्टेंट दिखाई दे रही है। इसके अलावा वो एक-दो सॉन्ग में दिखाई दे चुकी है, लेकिन उनको असल पहचान ओटीटी बिग बॉस से मिली थी। एक्ट्रेस ने अपने करियर की सीरियल्स की थी, जिसके बाद उनको लगातार काम मिलता गया।

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version