बिग बॉस ओटीटी फेम और टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी अंदाज से सोशल मीडिया पर सेंसेशन क्रिएट करती रहती है। उन्हें उनके बोल्ड अंदाज के लिए भी जाना जाता है। उर्फी जावेद ने बिग बॉस में वो नाम कमाया है कि आज गली का बच्चा-बच्चा तक जानता है कि उर्फी जावेद कौन है। उर्फी आज सोशल मीडिया स्टार और फैशन क्वीन बन चुकी है। हालांकि उनके फैशन की वजह से अक्सर ट्रोल भी होना पड़ता है। लेकिन उर्फी जावेद को इन सब से कुछ फर्क नहीं पड़ता।

अब हाल ही में एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया है जो उन्होंने जिंदगी में कभी नहीं किया था। इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वो पीच कलर की ड्रेस में दिखाई दे रही हैं। लेकिन इस फोटो में एक्ट्रेस का लुक काफी बदला बदला सा दिखाई दे रहा है।

दरअसल उर्फी ने अपने लंबे, घने, काले बाल को कटवा दिया है। जी हां अपने लगभग हर फोटो और वीडियो में बाल प्लांट करने वाली उरफी ने नया हेयर कट लिया है और बाल बहुत छोटे करवा दिए हैं।

अब उनके नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी ड्रेस का शो ऑफ करती दिखाई दे रही है। वीडियो में उर्फी ने फ्रंट ओपन और बैक ओपन शॉर्ट ड्रेस पहन रखी है डोरियों से बंधी है और नीचे बैल्ट्स से। छोटे बालों में उल्टी काफी अलग दिखाई दे रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version