Urfi javed Hot Video: उर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती है। वो अपने ड्रेसिंग सेंस से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देती है। उनके कपड़ों को देखकर डिजाइनर भी सोच में पड़ जाते हैं। साथ ही एक्ट्रेस कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। इसी बीच एक्ट्रेस के एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखकर लोगों की पसीने छूट गए हैं।

उर्फी के ड्रेस की हो रही है खूब चर्चा

उर्फी की तस्वीरें और वीडियोज फैंस को खूब भाती है। उनकी ड्रेस की खूब चर्चा होती है। वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है। उर्फी की लेटेस्ट पोस्ट के लिए फैंस आंखे बिछाए हुए रहते हैं। उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है।

इसे भी पढ़ेंPalak Tiwari Hot Photos: 21 साल की उम्र में पलक तिवारी ने तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें, तस्वीरों ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

उर्फी स्टोन से बनी ड्रेस पहने आई नजर

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस स्टोन से बने कपड़े पहने दिखाई दे रही है। इस वीडियो में वो काफी ज्यादा हॉट दिख रही है। वीडियो की शुरुआत में वो गुलाबी कलर की टी-शर्ट और ब्लैक कलर की शॉर्ट पहने दिखाई दे रही है, जिसके दो-तीन सेकेंड के बाद वो स्टोन की ड्रेस में नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और बड़ी-बड़ी इयररिंग्स कैरी की हुई हैं। वीडियो में जबरदस्त कातिलाना पोज दे रही है और बेहद हॉट दिख रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘टिप्पणी ने मुझे ऐसा करने के लिए प्रेरित किया, मुझे दोष न दें टिप्पणी को दोष दें’। अभी तक इस वीडियो पर 35 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version