Urfi javed Hot Video: उर्फी जावेद आए दिन अपने लुक को लेकर विवाद में नजर आती हैं। पिछले दिनों ऊर्फी जावेद पैपराजी को होटल में एंट्री दिलवाने के लिए गार्ड से लड़ती हुई नजर आई थी। ऊर्फी जावेद का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिस पर देखा जा सकता है कि वह पैपराजी के साथ साउथ इंडियन फिल्मों को लेकर बातचीत करती नजर आ रही है।

रामचरण ऊर्फी जावेद का फेवरेट एक्टर

ऊर्फी जावेद ने जब पैपराजी ने कहा कि मैम अभी साउथ की फिल्मों का क्रेज़ बहुत बढ़ रहा है तो उसके जवाब में उर्फी ने कहा कि वह हमेशा ऐसे ही था यार। इतने हैंडसम हैंडसम एक्टर्स है वहां पर। इसके अलावा जब उन से पूछा गया कि उनका फेवरेट साउथ एक्टर कौन सा है तो उर्फी जावेद ने जवाब दिया कि रामचरण उनका फेवरेट है। उर्फी ने कहा वह बहुत हैंडसम लगते हैं। फ्लावर पेटर्न वाली ब्लू, और व्हाइट कलर की स्कर्ट टॉप में उर्फी जावेद काफी खूबसूरत नजर आई।

कुल्फी की आउटफिट को किया ट्रोल

उर्फी जावेद से सवाल किया गया कि उन्होंने केजीएफ 2 का ट्रेलर देखा है तो उन्होंने कहा कि अभी केजीएफ 1 भी नहीं देखी। वह एक साथ बैठ कर देखेंगी। इसके बाद ऊर्फी जावेद एयरपोर्ट से आगे बढ़ जाती हैं। उर्फी जावेद के आउटफिट को लेकर भी एक बार ट्रोल किया गया है। किसी ने उनसे एयरपोर्ट पर ऐसे कपड़े ना पहने की बात कही तो किसी ने पूछा कि आखिर वह इस तरह से कपड़े पहनकर एयरपोर्ट से कहां जा रही है।

ये भी पढ़ें Lockup Show: बोल्ड कंटेस्टेंट Poonam Pandey ने ऑनकैमरा टीशर्ट उतार कर निभाया वादा, फैंस ने जमकर दिए वोट

अपनी ड्रेस के चलते सुर्खियों में नजर आती उर्फी

बता दे‌ कि ऊर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में नजर आती हैं। बिग बॉस ओटीटी के बाद से ही ऊर्फी जावेद सुर्खियों में नजर आने लगी है। अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते ही उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। ऊर्फी जावेद का आए दिन नया अवतार देखने को मिलता है। कई बार उन्हें उनकी ड्रेस के लिए तारीफे मिलती है तो कई बार उनको ढोल भी किया जाता है। ऊर्फी जावेद की फोटोस पर फैंस भी ढेरों कमेंट करते नजर आते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version