Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद अपनी अतरंगी ड्रेस और हॉटनेस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अक्सर एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अपनी अंतरगी ड्रेस की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करती रहती है, जो मिनटों में वायरल हो जाती है। वहीं, वो अपने अजीबोगरीब ड्रेस के कारण ट्रोल्स के निशान पर रहती है, लेकिन उन्हें इस चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस अपनी निगाहें हटा नहीं पा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं उर्फी

उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से अपने चाहने वाले को दीवाना बनाई हुई रहती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिल जाती हैं। वो अपने फैंस को अपनी हॉट अदाएं से मदहोश बनाई हुई रहती हैं।

वीडियो में बोल्ड दिख रही हैं उर्फी

उर्फी वीडियो में बेहद बोल्ड दिख रही है, जिसमें वो गुलाब की पत्तियों से घिरी हुई है। वीडियो देखकर लगता है कि बेड पर लेटी हुई है और फूलों की ऊपर से बारिश हो रही है। वहीं, एक्ट्रेस अपने बाल खुले छोड़े हुए है और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। वहीं इस वीडियो के बैकग्राउंड में हिंदी गाना सुनने को मिल रहा है। उर्फी के इस वीडियो पर एक घंटे में 40 हजार से ज्यादा लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं। वहीं, उर्फी के फैंस वीडियो के कमेंट सेक्शन में तारीफों की बछौर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी का गाना ‘पानी छलके’ एक बार फिर सोशल मीडिया पर मचा रहा धूम

उर्फी के वर्क-फ्रंट

उर्फी के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी सीरियल से की थी, लेकिन उनका ज्यादा फेस ओटीटी बिग बॉस से मिली थी। वहीं, एक्ट्रेस एक-दो म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी है। खबरों की मानें तो जल्दी ही अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा कर सकती हैं। 

ये भी पढ़ें: सरकार ने बदले नकद जमा और निकासी के नियम, तुरंत जान लीजिए वरना होगा नुकसान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। 

Share.
Exit mobile version