Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लगातार चर्चा में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। फिलहाल उर्फी वह फेस है जो किसी न किसी वजह से हर दिन लाइमलाइट में होती हैं। लेकिन इस बार चर्चा की वजह कुछ और है। हाल ही में उर्फी (Urfi Javed) एक वीडियो गाना में नजर आई थी जिसका नाम था ‘हाय हाय ये मजबूरी’। इस वीडियो में उर्फी काफी स्टाइलिश दिखी लेकिन इस गाने ने उर्फी की मुसीबतें बढ़ा दी है। जी हां, एक्ट्रेस के खिलाफ दिल्ली में शिकायत दर्ज कराई गई है।

शिकायतकर्ता का गंभीर आरोप

शिकायतकर्ता 23 अक्टूबर पर एक्ट्रेस के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। जानकारी के मुताबिक आरोप है कि उर्फी गाने में बेहद छोटी और अनुचित ड्रेस में नजर आ रही हैं। उर्फी लगातार जीनत अमान की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रही हैं। उर्फी का यह गाना यूट्यूब पर सारेगामापा म्यूजिक चैनल पर रिलीज हुआ। इस गाने में उर्फी सबसे बोल्ड अवतार नजर आईं। ओटीटी हसीना ने बारिश में भीगते हुए जबरदस्त ठुमके लगाती दिखी। वहीं एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस लट्टू हो रहे हैं। उर्फी जावेद इस वीडियो बारिश में आग लगाने का ही काम कर रही हैं और फैंस को इम्प्रेस करने के लिए कुछ न कुछ करती रहती हैं। इससे पहले उर्फी ने ऑरेंज साड़ी में फोटो शेयर की हैं। इस लुक को बैकलेस ब्लाउस ने खास बनाया है और एक्ट्रेस बेहद कातिलाना नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Mouni Roy Video: पिंक शॉर्ट ड्रेस में डांस करती नजर आईं मौनी रॉय, हाथ में ग्लास लेकर कर रही हैं एन्जॉय

हर अवतार में तहलका मचाती हैं उर्फी

बता दें कि उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version