Urfi Javed: बोल्ड लुक्स और अतरंगी ड्रेस से सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी उर्फी जावेद एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया पर अपने अतरंगी लुक्स की वजह से सुर्खियों में होती हैं लेकिन इस बार उन्होंने हर हद पार कर दी है। उर्फी (Urfi Javed) आए दिन अपने कपड़ों के साथ अजीबोगरीब एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं। कभी ब्लेड, कभी बोरी, तो कभी तार और जंजीरों से ड्रेस बनाकर उर्फी फैंस को चौंका देती हैं। इस बीच उर्फी एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनका रिवीलिंग ऑउटफिट। एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी हर हद को तोड़ते हुए कतरन से बनी ड्रेस पहनकर चर्चा में आ गयी है। आइये देखते हैं क्या खास है इस लुक में।

तस्वीरों में दिखा उर्फी का एक और अतरंगी अवतार

उर्फी ने शेयर करते हुए लिखा, “ “जो महिलाएं मुफ्त गुच्ची बैग और पैसा पाने के लिए जेल जाती हैं, शादीशुदा पुरुष जो महिलाओं से आधी उम्र की ‘कंपनी’ मांगते हैं, जो पुरुषों को विचलित करने के लिए महिलाओं के कपड़ों को दोष देते हैं, वे निश्चित रूप से मुझसे कहीं अधिक सम्मानित हैं! इस बीच मेरी कुछ अपमानजनक तस्वीरें! एन्जॉय करिये।” उर्फी के इस लुक की बात करें तो एक्ट्रेस ब्लैक अतरंगी ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने बड़ी सी चोटी और डार्क मेकअप से कम्पलीट किया है। उर्फी की ये तस्वीरें ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब है।

ये भी पढ़ें: MALAIKA ARORA PHOTOS: नेट ड्रेस में मलाइका को देख यूजर्स ने ली चुटकी, कहा – ‘अरे वाह मच्छर जाली ही लपेट ली’

यूजर्स ले रहे हैं चुटकी

वहीं फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं लेकिन यूजर्स काफी मजे ले रहे हैं। तस्वीरों को देख एक यूजर ने लिखा, “ठण्ड नहीं लग रही है क्या।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “जाहिल लड़की मुसलमान हो शर्म नहीं है तुझे।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “बहन जी ये ड्रेस पहनना बंद करो हमारी इंडिया बर्बाद हो जाएगा नहीं तो।” एक और यूजर ने कहा, “कपड़े नही जैसे दीवार पर छिपकली चिपकी हो।”

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद 

फिलहाल स्प्लिट्सविला 14 में नजर आ रही हैं उर्फी

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अनोखे और बोल्ड फैशन के लिए काफी लोकप्रिय हैं। उर्फी हमेशा ही ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं क्योंकि वह हमेशा अपने फैशन के साथ एक्सपेरिमेंट करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस हाल ही में एक म्यूजिक वीडियो ‘अरे हाय-हाय ये मजबूरी’ में नजर आई थी। वहीं उर्फी फिलहाल डेटिंग रियलिटी शो ‘स्प्लिट्सविला 14’ में नजर आ रही हैं। इस शो में एक्ट्रेस धमाल मचा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version