Urfi Javed Hot Video: उर्फी जावेद अपनी अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस को लेकर हमेशा लाइमलाइट में बनी रही हैं। वो आए दिन अपनी बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर छाई हुई रहती हैं। अक्सर उर्फी ट्रोलर्स के निशाने पर रहती है, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है। उर्फी ने कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बढ़ा ली हैं। एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। इसी बीच फिर एक बार उर्फी अपने एक वीडियो को लेकर छाई हुई हैं।

सोशल मीडिया लैवर हैं उर्फी

उर्फी को सोशल मीडिया लैवर कहा जाता है, क्योंकि वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और इंटरनेट का पारा गरम करती रहती है। उर्फी के फैंस उनकी लेटेस्ट लुक के लिए बेसर्बी से इंतजार करते हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं।

वीडियो में खुल हैं पैंट के बटन

उर्फी के इस वीडियो में दिख रहा है कि वो एक मैगजिन हाथ में ले रखी हैं। ऐसा लग रहा कि उन्होंने शरीर के ऊपर वाले हिस्से में कुछ भी नहीं पहन रखा और मैगजीन से अपने शरीर को छुपा रखी है। वो अपने जींस के बटन खुले हुए। एक्ट्रेस का बाल खुले हुए हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया हुआ है। एक्ट्रेस का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: Salman and Shahruk Unseen Video: शाहरुख और सलमान की गहरी दोस्ती की झलक आई सामने, एक दूसरे को गले लगाते आए नजर

वीडियो में फैंस ने दिए रिएक्शन

उर्फी के इस वीडियो देखकर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे है। साथ ही, फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफों की कतारे लगा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘आपको कैसे रॉक लगती हो जैसे आप पोस्ट करती हो’,  दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हॉटनेस की हद होती है आप ने सभी पार कर दी है’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘एक ने लिख अखबार यहां लाओं, मुझे पढ़ना है’।

इसे भी पढ़ें: Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दे! रेलवे ने आज करीब 146 ट्रेनों को रद्द किया, यहां चेक करें लिस्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version