Urfi Javed Sister: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में उर्फी जावेद एक नाम है जिसे आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं। बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लगातार चर्चा में रहती हैं। लेकिन क्या आप उर्फी की बड़ी बहन उरूसा जावेद को जानते हैं जो अतरंगी उर्फी की तरह ही काफी पॉपुलर हैं। उरूसा बोल्ड स्टाइल और ड्रेस के कारण चर्चा में बनी रहती हैं। सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स को लगता है कि उर्फी की तुलना में उरूसा ज्यादा बोल्ड है। खैर, इस सब से परे उरूसा 7 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाई। बर्थडे की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल है जिसमें वह काफी बोल्ड दिख रही हैं।

बोल्ड पोज देती नजर आईं उरूसा

उरूसा ने बर्थडे के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह शॉर्ट स्टाइलिश ड्रेस में हाथ में जाम का गिलास लिए नजर आ रही हैं। फोटोज में उरूसा सोफे पर लेटकर पोज देती दिख रही हैं। फोटोज को देख यही लग रहा है कि उरुसा अपनी बहन की तरह ही बोल्ड है लेकिन वह ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट नहीं करती हैं। उरूसा को अक्सर प्लगइन नेकलाइन के साथ-साथ थाई हाई स्लिट स्कर्ट में देखा जाता है। ट्यूब टॉप और बॉडी कॉन ड्रेसेस में अपने कर्व्स को फ्लॉन्ट करना वह बखूबी जानती हैं। वहीं उरूसा कई बार बॉडी शमिंग का शिकार हुई हैं। लेकिन इस तरह के ट्रोल्स का उन पर ज्यादा असर नहीं हुआ है।

Also Read: Urfi Javed ने धमकी देने वाली महिला को दिया चैलेंज, बोलीं- ‘हिम्मत है तो थप्पड़ मारकर दिखाओ’

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं उरूसा

उर्फी जैसी उरूसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उरूसा का पूरा इंस्टाग्राम उनकी एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों से भरा हुआ है। वर्क फ्रंट की बात करें तो उरुसा कुछ बिजनेस करने के साथ-साथ डिजिटल मार्केटिंग भी करती हैं। उरुसा की भी अच्छी फैन फॉलोइंग है। उरुसा आए दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती हैं, जिन्हें यूजर्स खूब पसंद करते हैं। उरुसा भी अक्सर उर्फी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उरुसा के खूबसूरत अंदाज को देखने के बाद हर कोई उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा था।

Also Read: UP News: जनता दरबार में CM योगी बोले – ‘धन के अभाव में नहीं रुकना चाहिए इलाज’, अधिकारियों को दिए निर्देश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version