Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम और इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से लगातार चर्चा में रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। फिलहाल उर्फी वह फेस है जो किसी न किसी वजह से हर दिन लाइमलाइट में होती हैं। एक्ट्रेस अतरंगी फैशन सेंस की वजह से पॉपुलर हैं और वह इस वजह से ट्रोल भी होती हैं। खैर, उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग क्या बोल रहे हैं और वह हर बात कुछ अलग अंदाज से फैंस को हैरान कर देती हैं। एक बार फिर उर्फी आ चुकी हैं वह भी एक और अतरंगी स्टाइल को लेकर जिसकी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। आइये देखते हैं उर्फी का यह नया अवतार।

उर्फी का बोल्ड लुक वायरल

उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह रेड बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को फैंस से मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही है। वीडियो में उर्फी पहले बैक पोज दसे रही हैं। बाद में वह अपनी नेकपीस को पकड़ कर आगे मुड़ती हुई पोज दे रही हैं। इस वीडियो में एक्ट्रेस ने रेड शिमरी कपडे से सिर्फ ब्रा लाइन को ढकी नजर आ रही हैं। वहीं उन्होंने इस लुक को फ्रंट कट लोअर अतरंगी ड्रेस से टीमअप किया है। एक्ट्रेस ने इस लुक को मिनिमल मेकअप, हेयर बन और पर्ल्स नेकपीस से कम्पलीट किया है। इस वीडियो को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “तेरी नजर का क़ुसूर है।” इस वीडियो को देख एक ट्रोल ने चुटकी ली और कहा, “ये पूरी पागल हो गयी है, पागलखाने भेजना जरुरी है।” वहीं फैंस इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं।

Also Read: Urfi Javed Video: उर्फी जावेद का सेंसेशनल वीडियो हुआ वायरल, मुंह छिपाए शीशे से बनी अतरंगी ब्रा में आईं नजर   

हर अवतार से इंटरनेट पर आग लगाती है उर्फी

बता दें कि उर्फी का हर लुक इंटरनेट पर आग लगा देती है। एक्ट्रेस किसी भी ड्रेस को बहुत कॉन्फिडेंस से कैरी करती हैं। उर्फी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। फैंस उनकी नई तस्वीरों के लिए बेसर्बी से इंतज़ार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं। आज उर्फी एक नाम है जिसे आप पसंद कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं लेकिन इग्नोर नहीं कर सकते हैं।

Also Read: Viral Video: ‘बारिश में तुम’ गाने पर पाकिस्तानी कपल ने किया रोमांस, नेहा कक्कड़ ने शेयर की वीडियो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version