Urfi Javed Video: बिग बॉस ओटीटी फेम और सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अपनी अतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से काफी ज्यादा लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वह हर ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करना बखूबी जानती हैं। वहीं एक्ट्रेस कई बार अतरंगी ड्रेस कारण ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी हैं, लेकिन वो इन चीजों कोई फर्क नहीं पड़ता है और वो अपनी लेटेस्ट ड्रेस से ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब भी देती हैं। एक्ट्रेस बीती रात कच्चा बादाम फेम अंजलि अरोड़ा की बर्थडे पार्टी में शिरकत की थी, जिसमें वो अपने लुक से फैंस का ध्यान खींचने में कामयाब रही।

उर्फी की चूड़ी की हुई खबर चर्चा

उर्फी के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें उर्फी शॉट कट-आउट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में लोगों की उनके ड्रेस से ज्यादा हाथो में पहने चूड़ियां की ज्यादा बातें कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्होंने गोल्डन कलर की बहुत सारी चूड़ी पहने हुई हैं। वहीं उर्फी की एक और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें वो अपने चूड़ी की प्राइज की 200 रुपये बता रही हैं। उनके इस वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

उर्फी जावेद के वर्क-फ्रंट

उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी ओटीटी बिग बॉस से मिली थी। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम साल 2015 सीरियल ‘टेढ़ी मेढ़ी फैमिली’ से रखा था। इसके बाद वो बड़े भैया की दुल्हनिया, ‘जीजी मां’ ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, ‘बेपनाह’ में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है, जो कि धूम मचा रहा। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि उर्फी अपने लुक से फैंस के दिलों छुरियां चलती रहती हैं। वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं। 

ये भी पढ़ें: फिटनेस और स्वास्थ्य को लेकर Pia Bajpiee रहती हैं सतर्क, कहा – ‘शरीर एक मंदिर है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version