इंटरनेट कंसेशन ऊर्फी जावेद अपने उसने और कपड़ों को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर आग लगाती नजर आती है। उनकी अतरंगी कपड़े और स्टाइल लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ता। जितनी बोल्ड अंदाज के लिए वह जानी जाती हैं उतनी ही बेबाकी से अपने बयानों के लिए भी एक्ट्रेस चर्चा में बनी रहती हैं।

एक निजी चैनल से बात करते हुए और फिर जावेद ने कई शॉकिंग खुलासे किए। एक्ट्रेस ने अपनी शादी मुस्लिम धर्म ट्रोलिंग के साथ कास्टिंग काउच पर भी बात की।

उन्होंने कहा उस दिन काउच का मुद्दा उठाते हुए कहा कि ग्लैमर वर्ल्ड में यह मुद्दा नया नहीं है। सालों से इसके खिलाफ आवाज उठती आई है और फिर यह भी बताया कि उन्हें कास्टिंग काउच में धकेला गया था। एक्ट्रेस का कहना है कि इसमें इंडस्ट्री के बड़े नाम शामिल थे। उरफी का मानना है कि इंडस्ट्री में पुरुष ज्यादा पावरफुल है। उन्होंने यह भी बताएं कि उन्होंने अपने करियर के शुरुआती दौर में कास्टिंग काउच को फेस किया था।

एक्ट्रेस ने कहा कि हर दूसरी लड़की की तरह मैंने भी कास्टिंग काउच झेला है। यह एक बार हुआ जब किसी ने मुझे फोर्स किया लेकिन मैं बाहर निकल आई थी। इसलिए मैं खुद को लकी मानती हूं। इंडस्ट्री में आदमी लोग ज्यादा पावरफुल है। उनके पास हक है कि वह किसी को भी रिजेक्ट कर सकते हैं। मैंने इंडस्ट्री के कुछ बड़े नामों से कास्टिंग काउच झेला है। मैं उनका नाम नहीं लेना चाहूंगी।

इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें मुस्लिम धर्म में यकीन नहीं है। वे इन दिनों भगवद गीता पढ़ रही हैं। हिंदू धर्म को जानने की कोशिश कर रही हैं। एक्ट्रेस के घरवाले मुस्लिम धर्म मानते हैं लेकिन अच्छी बात ये है कि वो उनपर अपना धर्म नहीं थोपते। उर्फी ने बताया कि वो मुस्लिम लड़के से भी शादी नहीं करेंगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version