Urvashi Rautela Marriage news: बॉलीवुड की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने हॉटनेस के लिए लाइमलाइट में बनी रहती हैं। वो हमेशा अपने चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया कुछ ना कुछ पोस्ट करती रहती हैं। फैंस उनके लेटेस्ट लुक का बेसब्री से इंतजार करते हैं। उर्वशी की सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग हैं वहीं, उर्वशी ने अपने जीवन साथी के बारे में खुलकर बात की हैं। उर्वशी ने इशारों- इशारों में अपने होने वाले पति में कौन सी क्वालिटी चाहिए। उसके बारे में दिल खोलकर बात की।

उर्वशी का वीडियो वायरल

बता दें कि हाल ही में रेड कारपेट पर इंस्टेंट बॉलीवुड के पत्रकार ने उर्वशी से सवाल पूछा कि ‘आप का शादी का क्या प्लान है और आप अपनी पूरी जिंदगी किस तरह के लड़के साथ बिताना चाहती हैं। जिस पर उर्वशी ने जवाब देते हुए कहा कि ‘एक सिम्पल लड़के के साथ शादी करना चाहती हूं। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया काफी तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस कमेंट बॉक्स में तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

रेड ड्रेस में बेहद हॉट दिख रही हैं उर्वशी

उर्वशी ने वीडियो में रेड ड्रेस में पहने नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस स्टाइलिश बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं, उर्वशी ने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ है। कानों में बड़े-बड़े इयररिंग्स पहने नजर आ रही हैं और हाथों में ब्रेसलेट कैरी की हुई हैं। साथ ही, एक्ट्रेस डिजाइन अंगूठी पहने हुई हैं।

इसे भी पढ़ें– Sonam Kapoor ने कराया बेबी बंप फोटोशूट, Lavish Pregnancy स्टाइल में Kareena को भी छोड़ा पीछे

20 लाख से ज्यादा की कीमत की है ड्रेस

खबरों की मानें तो उर्वसी वीडियो में जो रेड ड्रेस पहने हुई हैं। इसकी कीमत 20 लाख रुपये से ज्यादा हैं। वहीं, एक्ट्रेस ने अवॉर्ड नाइट में फेमस माइकल सिन्को की ड्रेस पहने दिखाई दी, जिसकी कीमत 45 लाख की बताई जा रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version