Urvashi Rautela: बॉलीवुड की सबसे कम उम्र की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने खूबसूरत और स्टाइलिश अंदाज के लिए जानी जाती है। उर्वशी ने अपने टैलेंट और खूबसूरती की बदौलत ही इंडस्ट्री में ऊंचा मुकाम हासिल किया है। ‌ अब एक्ट्रेस की गिनती मॉडल्स की लिस्ट में टॉप पर होती हैं। उर्वशी अपने ग्लैमरस अंदाज से हमेशा लाइमलाइट में बनी होती है। इस बार उर्वशी का ऐसा लुक सामने आया है जिसे देखकर सबके होश उड़ गए हैं।

उमंग पर प्रोग्राम में दिखाई परफॉर्मेंस

रविवार को मुंबई में हर साल की तरह ही सांस्कृतिक प्रोग्राम का आयोजन किया गया। यह प्रोग्राम मुंबई पुलिस के लिए किया गया था। उमंग प्रोग्राम में शाहरुख खान से लेकर सारा अली खान तक सभी ने अपनी अपनी परफॉर्मेंस दिखाई। इस प्रोग्राम में उर्वशी रौतेला का देसी अंदाज देखने को मिला। प्रोग्राम के दौरान उर्वशी भरतनाट्यम कर सभी के दिलों में छा गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके लुक और भरतनाट्यम की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है।

Also Read: Vijay Babu: यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद पुलिस गिरफ्त में आए मलयालम एक्टर विजय बाबू

भरतनाट्यम परफॉर्मेंस कर छाई एक्ट्रेस

उर्वशी रौतेला ने भी अपने इंस्टाग्राम पर भरतनाट्यम करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा है भरतनाट्यम परफॉर्मेंस। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्वशी रौतेला एकदम कर्नाटक के लिबास में नजर आई हैं। इस वीडियो में उर्वशी पिंक और ग्रीन कलर का भरतनाट्यम ड्रेस पहन कर अपना परफॉर्मेंस दिखाया। हैवी ज्वेलरी और गजरा लगाए उर्वशी रौतेला भारतनाट्यम स्टेप्स करते हुए किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version