Video: उर्फी जावेद अपनी अंतरंगी और अजीबोगरीब ड्रेस के कारण हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस रोजाना ऐसी ड्रेस पहन लेती है, जिसे देखकर फैशन डिजाइनर भी शौक में हो जाते हैं। एक्ट्रेस की आए दिन हॉट अवतार वाली तस्वीर और वीडियो वायरल होती रहती है, जिससे कई लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं और कई लोग बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनका पैसा रखने के स्टाइल को देखकर सभी हैरान हो गए हैं।

उर्फी अपने फैंस संग होती रहती रू-ब-रू

उर्फी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने फैंस के साथ रू-ब-रू होती रहती है, उनकी नई पोस्ट के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए दीवाने रहते हैं। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान अपनी ओर दीवाना बनाई हुई रहती हैं। उनकी की हॉट अवतार फैंस को खूब भाती हैं।

यहां देखें वीडियो

वीडियो में बेहद हॉट दिख रही है उर्फी

उर्फी का हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे फिल्मी गयान ने अपने इंस्टाग्राम पेज शेयर किया है, जिसमें वो डीपनेक शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आ रही है। उन्होंने अपने बाल पीछे बांध रखे हैं और लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है।  वीडियो में उनके पैसा रखने को स्टाइल को देखकर सभी हैरान हो गए हैं।

इसे भी पढ़ें- Sara Ali Khan Hot Video: सारा की फोटो लेते पैपराजी की अटकी चप्पल, एक्ट्रेस ने दे डाली ये फनी सलाह! देखें वीडियो

उर्फी का छाया सोशल मीडिया पर वीडियो

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘पुराना स्टाइल हमेशा गोल्ड होता है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पैसे के लिए करती सब कुछ’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ की है। अभी तक इस वीडियो पर 33 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version