सोशल मीडिया पर डांस के बहुत से मजेदार वीडियो शेयर होते रहते हैं। कुछ वीडियो ऐसी होती है जिनसे लोगों की नजरें ही नहीं हटती और यूजर्स उसे बार-बार देखते रहते हैं। कई डांस वीडियो पर तो लाखों-करोड़ों में व्यूज आते हैं। ऐसी ही एक ‘देसी भाभी’ का डांस वीडियोसोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग भाभी की जमकर तारीफ कर रहे हैं और सपना चौधरी से तुलना कर रहे हैं।

यह भी पढ़े: Bhojpuri Hot Video: लाल साड़ी में देसी भाभी ने किया दमदार डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे पागल

ये तो हम सब जानते हैं कुछ लोगों में डांस का जुनून सवार रहता है। उन्हें जहां मौका मिलता है जमकर ठुमके लगाने लगते हैं। खासकर, जब कभी किसी पार्टी या फंक्शन में उन्हें डांस करने का मौका मिलता है तो धमाल मचा देते हैं। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं साड़ी में एक देसी भाभी किस तरह धमाकेदार अंदाज में डांस कर रही हैं। डीजे पर पंजाबी पॉप सॉन्ग ‘तारे गिन-गिन’ बज रहा है और भाभी जमकर डांस कर रही हैं। इस दौरान भाभी ने जिस तरह के मूव्स किए उसने लोगों के होश उड़ा दिए। डांस देखकर हो सकता है आप भी भाभी के फैन हो जाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version