Walkman Web Series On ULLU Review: कोरोना काल के बाद से वेब सीरीज को देखना लोगों की आदत में शुमार है। शायद यह आदत सिनेमाघरों के बंद होने के कारण लगी है। अब लोग ओटीटी पर वेब सीरीज देखना ज्यादा पसंद करते हैं। वेब सीरीज को बनाने के लिए मेकर्स को सेंसरशिप जैसे नियमों की परवाह नहीं करनी पड़ती है। इस बीच उल्लू पर एक वेब सीरीज खूब सुर्ख़ियों में है। जी हां, हम बात कर रहे हैं ‘वॉकमेन’ वेब सीरीज की। इस वेब सीरीज का तीसरा पार्ट आज रिलीज हुआ है। आइये देखते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

काफी बोल्ड है वेब सीरीज की कहानी

इस वेब सीरीज ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया और ऐसे में वेबसाइट के सर्वर ने ही दम तोड़ दिया है। यह वेब सीरीज एक हाउसवाइफ महिला के इर्द-गिर्द घूमती है जो अपनी इंटिमेसी इमेजिनेशन के लिए एक वॉकमैन पर निर्भर है। महिला के पास घर पर करने के लिए कोई काम नहीं होता है और वह बोर हो जाती है। वह एक डीवीडी की दुकान पर जाती है और कुछ ऑडियो कैसेट खरीदती है । इस ऑडियो टेप में कई बोल्ड कहानी होती है। इसलिए, वह घर के दरवाजे और सभी खिड़कियां बंद करके इस टेप को सुनती है। लड़की की शादी हो जाती है और हनीमून के दौरान उसका पति उसके साथ रिलेशन नहीं बनाता है। वहीं महिला अपनी इच्छा को पूरा करने के लिए शहर के कई लड़कों के साथ संबंध बना लेती हैं।

ये भी पढ़ें: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

वेब सीरीज का कैप्शन है जबरदस्त

इस वेब सीरीज में उलझे रिलेशनशिप को बखूबी दिखाया है। वेब सीरीज में उम्र की सीमाओं को लांघ दिया गया है। इस वेब सीरीज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वेब सीरीज के तीन एपिसोड्स रिलीज हुए हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उल्लू ने लिखा, “सांसो में बस रहा है, वो हर पल बढ़ रहा है वो अपना है मगर, न जाने क्यों गैरो में पल रहा है वो।” इस सीरीज में रिद्धिमा तिवारी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। उन्होंने कैमरे के सामने सारी हदें पार कर दी हैं और जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। उनके बोल्ड सीन्स सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। यह सीरीज आज यानी 14 सितंबर 2022 को ULLU ऐप पर स्ट्रीम हो चुकी है। सीरीज बोल्ड और इंटीमेट सीन्स से भरी पड़ी है। इस सीरीज को आप अकेले एन्जॉय कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version