Bigg Boss 16: हरियाणा की सबसे फेमस डांसर गोरी नागोरी अपनी डांसिंग स्टाइल से लोगों को मदहोश बनाई हुई रहती हैं। उनके डांस स्टेप को देखकर लोगों भी अपने आप को रोक नहीं पाते हैं और स्टेज के आस-पास डांस करना शुरू कर देते हैं। उनके डांस देखने को लिए लोग दूर-दूर से आते हैं। वही गोरी के डांसिंग मूव्स के सामने फिल्म जगत के डांसर कुछ भी नहीं हैं। उन्होंने अपना अलग तरह के डांसिंग स्टाइल से कम समय में काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली है। लोग उनका नया डांस देखने के लिए काफी दीवानों की तरह इंतजार करते हैं। साथ ही, गोरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो हरियाणवी गाने पर जबरदस्त डांस करती दिखाई दे रही हैं। जब भी वो डांस करती हैं उनके ठुमके को देखकर लोगों सीटियां बजाने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

गोरी ने स्टेज पर लगाए जबरदस्त ठुमके

गोरी नागोरी वीडियो में शिमरी सूट पहने दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपने बाल खुले हुए छोड़े हुए हैं। गोरी स्टेज पर डांस करते हुए लोगों को दीवाना बनाया हुआ हैं। उनका का डांस देख आस-पास के लोगों को उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उन्होंने अपने डांस मूव से तबाही मचा दिया है।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Hot Video: पवन सिंह और मोनालिसा की बोल्ड केमिस्ट्री ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान, फैंस हुए क्रेजी

गोरी का डांस देखकर लोगों के बीच मची होड़

गोरी का डांस देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई हैं। उनका डांस देखने के लिए लोगो की होड़ मच जाती हैं। गोरी का ये वीडियो यूट्यूब चैनल पर पोस्ट हुए हैं। इस गाने पर अभी तक 3  लाख ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उनका डांस बाकी सभी डांसकर से काफी अलग होता है, जिसे लोग खूब पसंद करते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल Baba NRG KLV Recording Studio पर अपलोड हुआ हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version