बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस और कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर की कहानी हर किसी की जुबान पर है। सलाखों के पीछे रहने के बावजूद जिस तरह से सुकेश ने जैकलिन को अपने जाल में फंसाया हर कोई यह सुनकर हैरान है। जैकलिन से इसी मामले में इन दिनों ईडी पूछताछ कर रही है।एक्ट्रेस ने ईडी के कई सारे सवालों के जवाब भी दिए हैं। इस बीच सुकेश चंद्रशेखर के साथ रोमांटिक पोज देते हुए भी जैकलिन की फोटो सामने आई है।

जिस तरह से कॉन मैन सुकेश चंद्रशेखर ने ऐक्ट्रेस जेक्लीन फर्नांडीस को फसाया है। यह किसी कहानी की स्क्रिप्ट लगती है। ऐसे में यह सच्ची कहानी प्रड्यूसर और फिल्ममेकर्स का ध्यान इस इंसिडेंट की तरफ खींच रही है और ऐसा कहा जा रहा है कि इस पर जल्द ही फिल्म या वेब सीरीज भी बनने जा रही है।

फिल्ममेकर्स को वेब सीरीज या डॉक्यूमेंट्री के लिए यह स्टोरी प्लॉट अच्छा लग रहा है। कई प्रोड्यूसर्स इस बारे में बात कर रहे हैं कि आखिर किस तरह से इस स्टोरी को एक वेब सीरीज और डॉक्यूमेंट्री कि फॉर्म में पेश किया जाए। आखिर सुकेश और जैकलिन का रोल कौन एक्टर प्ले करेगा? इसको लेकर भी कुछ नामों पर चर्चा चल रही है।

बता दें कि हालिया समय में यह ठगी का एक बहुत बड़ा केस है।सूत्रों की मानें तो सुकेश ने जैकलिन से वादा किया था कि वह 500 करोड़ रुपए के बजट में एक सुपर हीरो वेब सीरीज बनाएंगे। सुकेश को इस बात का अंदाजा था कि जैकलिन बॉलीवुड में काम की तलाश कर रही है। उन्हें ज्यादा बड़ी फिल्में नहीं मिल रही थी और सुकेश ने इसी बात का फायदा उठाया। सुकेश ने जैकलिन से प्रॉमिस किया कि वह इंडिया की पहली विमेन सुपर हीरो सीरीज बनाएंगे। उसने जैकलिन से कहा कि वह हॉलीवुड की एंजेलिना जोली की तरह है और वह यह डिजर्व करती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version