टीवी की दुनिया के मोस्ट पोपुलर और बेहद विवादित रियालटी शो बिग बॉस 15 इन दिनों अपने आखिरी पड़ाव पर है। इस बीच Weekend Ka Vaar में होस्ट सलमान खान का गुस्सा बिग बॉस हाउस में रहने वाले एक कंटेस्टेंट पर फूटा, जिसमें सलमान खान ने धमकी देते हुए कहा कि, ‘तू बोलेगा तो घर में आके मार के जाउंगा।सलमान खान का ये गुस्सा शो की तरफ से जारी किए गए प्रोमो में साफ तौर पर देखा जा सकता है। जिसको लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है। चलिए आपको शुरू से बताते है क्या है पूरा मामला? और ये शब्द दबंग खान ने किसके लिए कहे हैं।

आपको बता दें, उमर रियाज और प्रतीक सहजपाल के बीच हाथापाई भी हो गई थी। इसी वजह से वीकेंड का वार एपिसोड में उमर को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है। इस लड़ाई को देखकर सलमान खान का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। इसके साथ ही सलमान के इस गुस्से की सबसे बड़ी वजह अभिजीत बिचुकले की बद्तमीजी है।

क्योंकि अभिजीत बिचुकले ने देवोलीना और प्रतीक सहजपाल को जमकर गालियां दी थीं। जिसके बाद सलमान खान ने कहा कि, बिचुकले ये जो आपने गंदी-गंदी गालियां दी थी। कोई दूसरा आपके परिवार को दे, तो आपको कैसा लगेगा।

ये भी पढ़ें सनी के गाने पर झूम रही बबीता को देख उड़े जेठा लाल के होश

जिसके बाद बिचुकले गुस्से में कहते हैं कि ‘भाड़ में गया शो। ऐसे शो में मैं भी नहीं रहना चाहता। दरवाजा खोलो मुझे बाहर जाना है। जिसके बाद सलमान जवाब देते हैं, तू बोलेगा ना तो घर में आके मार के जाउंगा। सलमान खान का ये गुस्सा आप शो के प्रोमो में देख सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version