बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में मौजूद है। फिल्म फेस्टिवल में वो जम कर धमाल मचा रही हैं। अपने हुस्न के जलवे बिखेर कर भारत का नाम रोशन कर रही हैं। आए दिन वह अपनी आउटफिट और खूबसूरती को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। लेकिन आज दीपिका पादुकोण ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई।

अब इस मोमेंट की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका अपनी डिजाइनर ड्रेस के साथ स्ट्रगल करती नज़र आ रही हैं। इस वीडियो में साफ दिखा जा सकता है कि अपनी ड्रेस को संभालते हुए दीपिका की सांसें फूल गई वह बिल्कुल हैरान और परेशान हो गई।

बता दें कि दीपिका पादुकोण ऑरेंज रंग के गाउन में रेड कार्पेट पर चलीं लेकिन उन्हें अपनी ट्रेन से ही जूझते हुए देखा गया। इस आउटफिट ने उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार बना दिया। इसके साथ ही उनका एक-एक कदम भी चलना मुश्किल हो गया।

बता दें कि फिल्म linnocent की स्क्रीनिंग में शामिल होने के दौरान दीपिका ने अपने साथी जूरी सदस्यों के साथ पोज दिए। दीपिका की पोशाक उनकी बैक साइड में प्लेटेड कपड़े के 1 लंबी ट्रेन के साथ चल रही थी। लेकिन यह ट्रेन बार-बार उनके पैरों में फंस रही थी। हर बार जब वह थोड़ा चलती तो वह झुकी हुई ट्रेन को अपनी तरफ से पीछे की तरफ करने की कोशिश करती। कई बार इसी चक्कर में दीपिका की चाल भी अजीब तरीके से नजर आई। इस ड्रेस में उन्हें आसानी से सीढ़ियां तक नहीं चढ़ने दिया। हालांकि बीच में मौजूद स्टाफ ने उनकी मदद की,लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि इस टेंशन की वजह से दीपिका के चेहरे का रंग बदल गया।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/deepika-shared-her-new-look-created-magic-of-beauty-in-orange-dress-and-messy-bun/116111/?amp

दीपिका पादुकोण इस समय कांस फिल्म फेस्टिवल की जूरी मेंबर हैं और उनके लिए यह एक बड़ी उपलब्धि है। दीपिका जबसे कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुई है तब से अपने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं। आज भले ही दीपिका को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा चेहरे पर टेंशन आ गया, लेकिन उस टेंशन के माहौल में भी दीपिका बेहद खूबसूरत नजर आई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version