रानी चटर्जी की गिनती भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस में होती है। ऐसे में फैंस रानी चटर्जी के बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं। तो वहीं रानी चटर्जी भी अपने फैंस को कभी निराश नहीं होने देती और अक्सर अपने फोटोस और वीडियो शेयर कर अपने फैंस को एंटरटेन करती रहती है। एक बार फिर से ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है।रानी चटर्जी सोशल मीडिया लवर है और अपनी फोटो वीडियो को शेयर करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देती। रानी चटर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है।

वीडियो में रानी चटर्जी बॉलीवुड सॉन्ग ए दिल की दुनिया पर ड्राइविंग के दौरान लिप्सिंग करती हुई दिखाई दे रही है। वीडियो में रानी चटर्जी का जबरदस्त एक्सप्रेशन देखने को मिल रहा है। रानी चटर्जी के इस वीडियो को देख उनके फैंस जमकर कमेंट की बरसात करने में लगे हुए हैं। वीडियो के कैप्शन में रानी ने लिखा हमको ये मालूम नही था की प्यार एक समझौता है।

रानी चटर्जी ने वीडियोस को 2 घंटे पहले ही शेयर की है इतनी ही देर में उन्हें 1 हजार से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस उनकी वीडियोस को कितना पसंद कर रहे हैं। यह कोई पहला मौका नहीं है जब रानी चटर्जी की कोई वीडियो सोशल मीडिया पर इतनी वायरल हुई है।

आपको बता दें कि रानी चटर्जी ने अपने करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा उन्होंने वेब सीरीज मस्तराम में अपना डिजिटल डेब्यू किया था। इस वेब सीरीज के रिलीज होने के बाद उनको मस्तराम का टैग मिल गया था। इस वेब सीरीज में रानी चटर्जी ने कई बोल्ड सींस दिए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version