पूनम पांडे कौन है वह क्या करती है वह कितने बोर्ड है यह तो पूरा बॉलीवुड जानता है। हर बार वह अपने हॉट और सेक्सी अंदाज़ के लिए मशहूर होती हैं। कंगना के शो लॉकअप में भी उनका सेक्सी और हॉट अंदाज देखने को मिला। जब जब दर्शकों को लगता है कि पूनम पांडे का यह अवतार सबसे हॉट है तब-तब पूनम हॉटनेस की हदें पार कर अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ कर कुछ नया कर देती हैं।

एक बार फिर पूनम पांडे ने कुछ ऐसा किया जो किसी ने कभी सोचा नहीं था। इस बार पूनम का एक ऐसा अंदाज कैमरे में कैद हुआ है जिसे देख लोग हैरान हो गए हैं। मोहतरमा लॉकअप में पार्टिसिपेट करने के बाद और भी ज्यादा फेमस हो गई है ऐसे में इस बार जब पूनम घर से फल खरीदने लिख लिए तो उन्हें पैपराज़ी ने घेर लिया। और फिर पूनम पांडे ने जो किया वो आप इस वीडियो में देखिए।

पहले तो पूनम ने फल की दुकान पर खड़े होकर हाथों में आम लेकर ऐसे पोज दिए हैं जो काफी कुछ बयान कर गया। उसके बाद जब पूनम अपने गाड़ी में बैठकर रवाना होने वाली थी तब मीडिया ने उनसे सवाल किया कि आपके फेवरेट फल कौन से हैं? तब पूनम मैं बहुत ही हॉट अंदाज में इसका जवाब दिया। अपने जवाब देने के बाद पूनम खुद ही हंसने लगी।

बता दें कि पूनम पांडे ज्यादातर अपनी वीडियो और सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में रहती है हाल ही में लॉकअप में नजर आई इस हसीना ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चौकाने वाले खुलासे किए और वह आखिर तक शो में छाई रही हाल ही में पूनम की एक वीडियो वायरल हुई जिसमें वह पार्टी के नशे में चूर नगर आ रही थी और उनके साथ लॉकअप के कंटेस्टेंट भी नजर आए थे। इस वीडियो में पूनम पांडे ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हुई थी।पूनम पांडे ज्यादातर अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version