विवादित टीवी शो बिग बॉस 15 ओटीटी और वूट पर 8 अगस्त से रिलीज होने वाला है। शो के टेलीकास्ट होने में कुछ ही दिन का समय बचा है। फैंस बेसब्री से शो का इंतजार कर रह रहे हैं और ऐसा हो भी क्यों नहीं..शो भरपूर मसालेदार होता है। हर सीजन में कुछ ना कुछ बोल्ड और विवादित होता ही है। आज हम आपको अब तक सीजन में सबसे विवादित किस्सों के बारे में बताएंगे। जिसके आते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया था।


वीना मलिक-अश्मित रोमांस
वीना मलिक और अस्मित रोमांस दोनों को बिग बॉस में खुल्लम खुल्ला प्यार की पींगे बजाते हुए देखा गया था। एक एपिसोड में रात भर अस्मित गार्डन में वीना मलिक के साथ लिपटकर सोए थे। इसका एक क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़े BIGG BOSS 15 : पति से कानूनी लड़ाई के बाद बिग बॉस में हाथ आजमाएंगी निशा रावल..बन सकती हैं शो का हिस्सा


बत्ती बंद रोमांस
बिग बॉस में लव कपल्स लाइट बंद होने का इंतजार करते हैं। ज्यादा कंटेस्टेंट को लाइट बंद होने के बाद रोमांस करते हुए देखा जा चुका है। इसके अलावा बाथरुम रोमांस,स्मोकिंग रूम में भी कंटेस्टेंट को रोमांस करते हुए देखा जा चुका है जिसमें गौहर खान-कुशाल टंडन,बंदगी कालरा-पुनीश शर्मा और करिश्मा तन्ना-उपेन पटेल जैसे सेलेब्स का नाम शामिल हैं।


बोल्डनेस के लिए अमीषा पटेल का तड़का
शो में बोल्डनेस का तड़का लगाने के लिए एक एपिसोड में अमीषा को घर की रानी बनाया था। उस दौरान हर कंटेस्टेंट को अमीषा को खुश करना था जिसके लिए वो पूल में उतरकर सेक्सी डांस कर रहे थे। इसके अलावा एक टास्क में दो लोगों को मुंह की मदद से राशन लाना था। इस टास्क में लोगों को एक दूसरे के बहुत ज्यादा ही करीब देखा गया था।


राहुल महाजन की मस्ती
बिग बॉस के एक एपिसोड में राहुल महाजन को देखा गया था जिसमें वो पूल में मस्ती करते दिख रहे थे। वो पूल में अकेले नहीं थे बल्कि उनके साथ पायल रोहतगी भी मौजूद थी। दोनों की सेक्सी पूल वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इसके अलावा अर्शी खान,अनूप जलोटा ने भी अपने सीजन में बोल्डनेस का तड़का लगाया था।

Share.
Exit mobile version