एक के बाद एक विवादों के कारण सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत अब ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत को लेकर भी कंगना रनौत अपनी राय खुलकर सामने रखती नजर आई हैं। सुशांत केस में अपनी राय रखते हुए कंगना ने कई बड़े पॉलीटिशियन और अभिनेताओं का नाम लिया है। मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर भी कंगना लगातार हमला बोल रही हैं। कंगना ने अपने बयान में उन लोगों पर ज्यादा हमले किए हैं जो कहीं न कहीं इस केस से जुड़े हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर ट्रेंड हो रही है। सोशल मीडिया पर कंगना के फैंस और हेटर्स ने हंगामा मचाया हुआ है।

बता दें कि कंगना के जितने चाहने वाले हैं उतने ही उनके विरोधी भी हैं। कंगना रनोत अपने बेबाक बोलने की वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। अब सोशल मीडिया पर बायकॉट कंगना रनौट ट्रेंड कर रहा है। कंगना की आलोचना करने वाले लोगों ने कंगना का सोशल मीडिया पर जमकर स्वागत किया। इस ट्विट को अब तक 1.1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

लेकिन उसके बाद जो हुआ वो कंगना के फैंस को काफी पसंद आया और कंगना को भी अपने फैंस पर काफी गर्व हुआ। दरअसल जहां बायकॉट कंगना सोशल मीडिय पर ट्रंड कर रहा था वहीं इस ट्विट का जवाब देते हुए कंगना ने एक ट्विट किया जो बायकॉट कंगना वाले ट्विट से भी ज्यादा ट्रेंड कर रहा है। कंगना ने ट्विट करते हुए लिखा कि, “चूहों बिल में चले जाओ, वरना गब्बर आ जाएगा, फिल्मी स्टाइल हुल देना हो तो ऐसे देते हैं, ‘बायकॉट कंगना’ से मुझे डर नहीं लगता, जाओ कुछ और ट्राइ करो।“ कंगना के इस ट्विट ने सोशल मीडिया पर ऐसी धूम मचाई की कंगना के फैंस खुश हो गए।

वहीं कंगना ट्विट पर सुशांत केस के जरिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में अपने साथ हुए भेदभाव को उजागर करती नजर आई। वहीं कंगना ने मूवी माफिया पर भी अपनी भड़ास निकाली है। इसके बाद जिन लोगों को कंगना का ये अंदाज पसंद नहीं आया उन्होंने कंगना को ट्रोल करना शुरू कर दिया। लेकिन इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता है कि जितने लोग कंगना का विरोध करने वाले हैं उससे कहीं ज्यादा कंगना के फैंस हैं। कुछ ही देर में कंगना के फैंस ने कंगना की खूब हौसलाफजाई की।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version