मिर्जापुर सीरीज-2 दर्शक बहुत ही बेसब्री से कर रहे थे। जिसके चलते कल मिर्जापुर -2 की रिलीज डेट का एलान किया गया है। जहां एक तरफ मिर्जापुर-2 की रिलीज डेट से जितने दर्शक खुश हैं। वहीं अचानक अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज मिर्जापुर सीजन-2 को बायकॉट करने की मांग उठने लगी। जिस सीरीज का इंतजार लोग इतनी बेसब्री से कर रहे थे अब उसको बायकॉट करने की मांग होने लगी। दर्शक पिछले 2 साल से इस सीरीज को देखने के लिए परेशान थे। अचनाक उसके लिए इतना गुस्सा कहा से पनप गया। कहां जा रहा है कि इस गुस्सें और बायकॉट करने की वजह अली जफर का पुराना ट्विट है।

बता दें कि पिछले साल सीएए प्रोटेस्ट के वक्त अली जफर ने तंज के दौर पर मिर्जापुर का एक डायलॉग अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। हालांकि जिसको उन्होंने बाद में डिलीट कर दिया था। अली जफर ने ट्विट में लिखा था कि “शुरू मजबूरी में किए थे, लेकिन अब मजा आ रहा है”। अली जफर ने उस वक्त दो ट्विट किए थे दूसरे ट्विट में उन्होंने लिखा था कि “याद रखे अगला कदम ये साबित करना नहीं कि ये शांतिपूरण आंदोलन था बल्कि इसकी जांच करना और पता लगाना कि इस आंदोलन में बाहर के घुसपैठी कैसे घुसे और हिंसा कि”।

वहीं मिर्जापुर सीजन शो को लेकर हेटर्स उसको बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं और ये उस वक्त हो रहा है जब शो की रिलीज डेट सामने आ चुकी है। यूजर का कहना है कि इस शो का बायकॉट इस लिया किया जा रहा है कि इस शो के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर फरहान अख्तर है। जहां एक तरफ ये मांग हो रही है कि मिर्जापुर का बायकॉट किया जाए वहीं दूसरी तरफ इसके फैंस भी कुछ कम नहीं है। वो खुल कर शो का सहयोग कर रहे हैं। वहीं शो को लेकर ये देखना मजेदार होगा कि हेटर्स और फैंस के बीच कौन बाजी मार कर ले जाता है। शो हिट होता है या फ्लोप ये 28 अक्टूबर तो सीरीज के रिलीज होने के बाद ही पता चलेगी।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version