द कपिल शर्मा शो मनोरंजक के लिए सबसे बेहतरीन शो है और मुश्किल समय में भी लोगों को हंसाता है। यह टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। अक्सर कॉमेडी शो टीआरपी चार्ट में भी टॉप पर रहता है। हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि अर्चना पूरन सिंह को छोड़कर पूरी टीम अपने दौरे के लिए यूएसए जा रही है।

अर्चना पूरन सिंह ने द कपिल शो के सेट से एक बीटीएस शेयर किया है। वीडियो में अर्चना और कृष्णा अभिषेक मजेदार बातचीत करते नजर आ रहे हैं। अनुभवी अभिनेत्री को मंच पर जाने के लिए तैयार देखा जा रहा है, जबकि कृष्णा हमेशा की तरह उनकी टांग खींचा रहा है।

यह भी पढ़े: द कश्मीर फाइल्स को लेकर ट्रोल हुईं ट्विंकल खन्ना, जानें पूरा मामला

कृष्णा को यह कहते हुए सुना जाता है कि शो की पूरी टीम दौरे के लिए यूएसए जा रही है, लेकिन वे अर्चना को नहीं ले जा रहे हैं, और यह बहुत दुखद है। जिस पर अर्चना ने तब कहा कि वे उसे पैसे बचाने के लिए नहीं ले जा रहे हैं। इस बात को नकारते हुए कॉमेडियन ने तब कहा, बातचीत चल रही है और संभावना है कि वह उनमें शामिल होंगी।

तब अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि वह झूठ बोल रहे हैं। पूरी बातचीत बहुत मजेदार है और आपको खूब हसा देगी। यह वीडियो सौहार्द और दोस्ती को भी दर्शाता है जिसे स्टार कास्ट एक-दूसरे के साथ साझा करते हैं। नीचे द कपिल शर्मा शो के सेट से खुश कर देने वाला बीटीएस वीडियो देखें:

द कपिल शर्मा शो के हालिया एपिसोड में सतीश कौशिक, अन्नू कपूर और रूमी जाफरी बतौर गेस्ट शो में नजर आए। कपिल शर्मा ने सतीश कौशिक की पोस्ट पर टिप्पणियों को पढ़ते हुए भी देखा है जहां उन्होंने अपनी, अनुपम खेर और अनिल कपूर की एक तस्वीर पोस्ट की है, जहां वह मेकअप कर रहे हैं, और खा रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version