मल्टी-स्टारर राइज रोअर रिवोल्ट (आरआरआर) के क्रेज को देखते हुए देश के विभिन्न हिस्सों में सिनेमाघरों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। एसएस राजामौली की मूवी शुक्रवार (25 मार्च) को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। आंध्र प्रदेश के कई सिनेमाघरों ने पहले दिन के शो को हाउसफुल घोषित कर दिया था। विजयवाड़ा में, दर्शकों को स्क्रीन और पोडियम को नुकसान पहुंचाने से रोकने के लिए एक थिएटर ने स्क्रीन के पास कील बाड़ लगा दी थी।

हमने ऐसे कदम इसलिए उठाए हैं क्योंकि लोग उत्साहित हो जाते हैं, पोडियम पर चढ़ जाते हैं और इस तरह स्क्रीन को नुकसान पहुंचाते हैं।” जब उनके पसंदीदा नायक की फिल्म रिलीज़ होती है, तो थिएटर में और उसके आसपास बहुत गर्म माहौल बना होता हैं। लोग स्क्रीन को नुकसान पहुंचाते हैं, अपना प्यार दिखाने के लिए अपने पसंदीदा नायक की छवियों पर दूध डालते हैं, और जब उनका हीरो स्क्रीन पर दिखाई देता है तो फूल स्क्रीन पर फेंक देते हैं। ऐसी गलतियों और नुकसान से बचने के लिए, थिएटर प्रबंधन को यह चरम उपाय मजबूरन करना पड़ा, ”उन्होंने कहा।

यह भी पढ़े: कट-आउट रेड मोनोकिनी में अदाएं बिखेर रही सनी लियोनी, कर रही हैं ‘पानी वाला डांस’

श्रीकाकुलम जिले के एक दूसरे थिएटर ने दर्शकों को स्क्रीन के पास जाने से रोकने के लिए लोहे की बाड़ लगाई है। यह आश्चर्य की बात नहीं है कि थिएटर मालिक इस तरह के उपाय क्यों कर रहे हैं क्योंकि हाल ही में अभिनेता पवन कल्याण के प्रशंसकों ने स्क्रीनिंग के दौरान कई थिएटरों में स्क्रीन को नुकसान पहुंचाया है। हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म भीमला नायक। आरआरआर की टिकट दिल्ली/एनसीआर में प्रति व्यक्ति लगभग 1,900 रुपये की भारी मात्रा में बेची जा रही हैं।

RRR थिएटर में देखते समय दिल का दौरा पड़ने से युवक की मौत

हाल ही में आंध्र प्रदेश के अनंतपुर जिले से एक दुखद खबर सामने आई थी जहां थियेटर के अंदर ‘RRR’ फिल्म देखने के दौरान एक प्रशंसक की मौत हो गई थी। फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में प्रशंसक एकत्र हुए थे। फिल्म देख रहे ओबुलेसु (30) नाम के एक व्यक्ति को फिल्म देखते समय दिल का दौरा पड़ा। जानकारी के अनुसार उसके दोस्तों द्वारा अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। डॉक्टरों ने उसे ‘मृत लाया’ घोषित कर दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version