Wrong Turn 2 On ULLU: आजकल दर्शकों को लुभाने के लिए बोल्ड सीन से भरपूर वेब सीरीज आ रही हैं। वैसे एडल्ट वेब सीरीज की बात करें तो ये लगभग सभी प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं लेकिन कुछ प्लेटफॉर्म्स हॉट वेब सीरीज के लिए ही फेमस है और इसी में से एक है उल्लू एप। ओटीटी पर कई प्लेटफॉर्म्स ऐसे भी हैं जो फ्री में कंटेंट प्रोवाइड करते हैं या कुछ के लिए सब्सक्रिप्शन लेना जरुरी होता है। लेकिन उल्लू एप की बात करें तो यह काफी डिमांड में है। इस प्लेटफार्म पर एक सीरीज है ‘रॉन्ग टर्न’ जो बोल्डनेस की वजह से काफी चर्चा में है। आइये बताते हैं क्या खास है इस वेब सीरीज में।

‘रॉन्ग टर्न’ में बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को देख फैंस हो रहे हैं मदहोश

https://youtu.be/OcUlKaDC3kk
Credit- Youtube

उल्लू की यह वेब सीरीज बेहद बोल्ड है जिसे आप अपने फैमिली के साथ भूलकर नहीं देख सकते। इस सीरीज में हसीनाओं ने जमकर इंटीमेट सीन दिए हैं। यह सीरीज कहानी से ज्यादा इंटीमेट सीन को लेकर चर्चा में है। ‘रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज देखने से पहले प्राइवेसी का ध्यान रखें। इस सीरीज को अगर आप इसे बच्चों या परिवार के सामने देखते हैं तो आप शर्मिंदगी का शिकार हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें- She Season 2 Web Series On Netflix: ‘आश्रम की पम्मी’ ने लगाई इंटिमेट सीन्स की झड़ी, बोल्ड अंदाज ने उड़ाए सबके होश

इस वेब सीरीज की है काफी डिमांड

वेब सीरीज ‘रॉन्ग टर्न’ में पारोमिता परी, लक्ष्य हांडा जैसे सितारे नजर आ रहे हैं। यह सीरीज क्राइम-थ्रिलर बेस्ड है लेकिन बोल्ड कंटेंट से भरपूर है। सीरीज में ऐसे सीन फिल्माए गए हैं जो किसी के भी होश उड़ा देने के लिए काफी है। ‘रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज में पारोमिता परी ने सारी हदें पार कर दी हैं। उन्होंने हर तरह के बोल्ड सीन दिए हैं जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई हैं। ‘रॉन्ग टर्न’ वेब सीरीज 18 साल से ऊपर के लोगों के लिए बनाई गई है। अगर आपकी उम्र 18 साल से कम है तो इसे देखने से बचें। इस सीरीज को देखने से पहले ईयरफोन लगाना न भूलें। इसमें मुख्य भूमिका निभाने वाली पारोमिता परी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

ये भी पढ़ें:Google Pixel 6A Vs Nothing Phone (1): दूर करें कन्फ्यूजन, Google Pixel 6A या Nothing Phone (1)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version