Year Ender 2022 Netflix: कोरोना के बाद भारतीय मनोरंजन जगत काफी बदल चुका है। अब दर्शक फिल्म का लुत्फ उठाना घर में पसंद करते हैं। जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म का क्रेज लोगों के बीच बढ़ा है, लोग फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म देखना पसंद करते है। इस साल कई बड़ी फिल्मों ने ओटीटी पर धमाल मचाया है, जिनमें संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ और श्रीराम राघवन की फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ शामिल है। बता दें कि आलिया भट्ट की फिल्म ‘डार्लिंग’ को नेटफ्लिक्स पर सबसे ज्यादा देखा गया है।

आलिया भट्ट की फिल्म देखी गई सबसे ज्यादा

बता दें कि नेटफ्लिक्स पर इस साल आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग को सबसे ज्यादा देखा गया है। बता दें कि यह फिल्म लगातार आठ हफ्ते तक इंडिया टॉप 10 में ट्रेंड करता रहा। इस फिल्म को भारत के अलावा ब्रिटेन, थाईलैंड, और ब्राजील सहित 28 दिसों में काफी पसंद किया गया। वहीं पिछले महीने रिलीज हुई फिल्म ‘मोनिका ओ माय डार्लिंग’ भी दो हफ्ते से ग्लोबल टॉप 10 की लिस्ट में शामिल है। इस फिल्म को मॉरीशस, सिंगापुर, बहरीन और श्रीलंका जैसे देशों में काफी देखा गया है।

Also Read: Bigg Boss 16: टास्क के दौरान बना अब्दु रोजिक का मजाक तो बिग बॉस पर उठे सवाल, क्या एक्शन लेंगे सलमान खान 

आरआरआर का रहा ओटीटी पर जलवा

बता दे कि आरआरआर ने सिनेमाघरों पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी पर 20 हफ्तों से इंडिया टॉप 10 रहा। वहीं इस फिल्म ने ग्लोबल 10 टॉप की लिस्ट में 15 हफ्तों तक दर्शकों पर जादू बिखेरा। इस फिल्म को अमेरिका, जर्मनी, अर्जेंटीना के अलावा 64 देशों में देखा गया है। वहीं आरआरआर के अलावा आलिया भट्ट की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को ओटीटी पर दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। यह फिल्म छह हफ्तों तक ग्लोबल टॉप 10 लिस्ट में रहा और इस फिल्म को 47 देशों में देखी गई है। साथ ही, फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को पांच हफ्ते तक ग्लोबल टॉप 10 में रहा और 18 देशों में देखी गई। वहीं कार्तिक की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’12 हफ्तों तक इंडिया में टॉप 10 बनी रही।   

Also Read: Bharat Jodo Yatra में राहुल और प्रियंका गांधी के साथ दिखी इस महिला विधायक की नजदीकियां, जानिए कौन है दिव्या मदेरणा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version