Yuvraj Singh: भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और हेजल कीच इस साल 25 जनवरी को माता-पिता बने थे। उन्होंने ये खुशखबरी ट्विटर शेयर किया था कि उनके घर में एक बच्चे ने जन्म लिया हैं और पिता बन गए हैं। जिसके लिए उन्होंने भगवान का शुक्रिया भी किया था। लेकिन बच्चे के जन्म होने के बाद उन्होंने बेबी की एक भी फोटो शेयर नहीं की थी। फैंस बेबी की एक झलक पाने के लिए  बेकरार हो गए थे। फैंस ने कई बार युवराज सिंह ने बेबी की तस्वीर शेयर की अपील की। वहीं आज युवराज ने ‘फादर्स डे’ के मौके पर अपने बच्चे की तस्वीर शेयर की हैं

युवराज ने अपने बच्चे की तस्वीर की शेयर

युवराज ने अपने पहली बार अपनी बच्चे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो अपनी पत्नी हेजल और उनके बेटे दिख रहे हैं, एक फोटो में बेबी को हेजल ने अपनी गोद में उठा रखा हैं। वहीं दूसरे फोटो में युवराज और हेजल बच्चे को चूमते नजर आ रहे हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, दुनिया में आपका स्वागत है। मम्मी और डैडी को अपने छोटे ‘पुत्तर’ से प्यार है। हर मुस्कान के साथ आपकी आंखे टिमटिमाती हैं जैसे सितारों के बीत आपका नाम लिखा होता है #HappyFatherDev ।

ये भी पढ़ें: Bhojpuri Video:’नथुनिया’ गाने में खेसारी लाल यादव के साथ बोल्ड केमिस्ट्री दिखाती नजर आई अर्शिया अर्शी

युवराज के फैंस में खुशी की लहर

युवराज के बेटे की फोटोज देखने के बाद फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई हैं. क्योंकि फैंस काफी लंबे समय से इस पल का इंतजार कर रहे थे। युवराज और हेजल की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों काफी दिनों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2016 में शादी के बंधन में बंधे। वहीं युवराज ने एक टीवी शो में अपने और हेजल की लव स्टोरी की बात करते हुए, ‘उन्होंने कहा कि जब वो हेजल से पहली बार मिली थे तो उन्होंने सिर्फ हॉय कहा था और दोनों का मिलना जुलना शुरू हुआ और दोस्ती प्यार में बदल गई’।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version