Arvind Kejriwal: दिल्ली की सत्ता संभालने के बाद आम आदमी पार्टी ने पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार प्रदर्शन किया और पंजाब में सत्ता हासिल की। ऐसे में आम आदमी पार्टी ने अपनी पार्टी की विस्तार योजना को आगे बढ़ाते हुए अब गुजरात विधानसभा चुनाव में अपनी तरफ से पूरी ताकत झौंकने की तैयारी कर ली है।

गुजरात से केजरीवाल की चुनावी हुंकार

इसी कड़ी में आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुजरात दौरे पर गए है। गुजरात से अरविंद केजरीवाल ने चुनावी हुंकार भरी और विरोधियों पर सीधा हमला बोला। केजरीवाल ने शनिवार को गुजरात के सूरत में एक प्रेस वार्ता की। सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘गुजरात से हमें बहुत प्यार और सम्मान मिल रहा है। इसके लिए मैं गुजरात के लोगों का आभारी हूं। उन्होंने कहा कि हमें मौका मिलेगा तो हम गुजरात की जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे।’

ये भी पढ़ें: Sanjay Singh: LG के इस्तीफे की मांग करते हुए आप सांसद संजय सिंह का BJP पर तीखा हमला

भाजपा वाले बैचेन, बोले केजरीवाल

सीएम केजरीवाल ने इस दौरान प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर निशान साधा। सीएम केजरीवाल ने कहा कि ‘आप के पदाधिकारी जिस दौरान पूजा कर रहे थे, तब ये लोग आए और भगवान की मूर्ति के सामने इनका सिर फोड़ दिया। ये गुजरात, देश की हिंदू धर्म की संस्कृति नहीं है। इनकी गुंडागर्दी बढ़ती जा रही है। ऐसे हमलों से साफ होता है कि भाजपा वाले बैचेन है। उन्हें अपनी हार दिखाई दे रही है। हम कांग्रेस वाले नहीं है। हम कांग्रेस की तरह नहीं है, हम आम आदमी पार्टी वाले है। अपनी आदतों को सुधार लो, हम सरदार पटेल को मानने वाले है।’

केजरीवाल का बड़ा दावा

सीएम केजरीवाल ने आगे कहा कि मैं जनता से कहना चाहूंगा कि हमें संयम रखने की जरूरत है, क्योंकि अभी हम पर ऐसे हमले और होंगे। जनता को अपना बटन दबाकर अपना गुस्सा दिखाना होगा। इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि हमने एक सर्वे कराया है, जिसमें ‘आप’ को 12 में 7 सीटे मिल रही है।

सीएम केजरीवाल ने कहा कि हम अपने कार्यकर्ताओं से अपील करते हैं कि वह प्रचार करना शुरु करें। सोशल मीडिया पर और लोगों से मिलकर उनसे उनकी राय जानिए। वहीं, केजरीवाल ने कहा कि अब विधानसभा चुनाव में कम समय ही बचा है, इसलिए सरकार अब लालच देना शुरु करेगी। सरकार ने पहले तो काम किया नहीं, अब आखिरी वक्त में लोगों के लिए क्या काम करेगी। 

गौरतलब है कि इस साल के अतं तक गुजरात में विधानसभा चुनाव होने है। ऐसे में आम आदमी पार्टी गुजरात में भी अपने आपको बढ़ाना चाहती है। इसी कड़ी में आप गुजरात के सियासी रण में कूद गई है और भाजपा को पूरी-पूरी टक्कर देनी की कोशिश कर रही है।

ये भी पढ़ें: Sony Speaker: सोनी के प्रीमियम ब्लूटूथ स्पीकर पर मिल रहा बंपर ऑफर, सस्ते में ही खरीद लेंगे प्रोडक्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version