Arvind Kejriwal Tiranga Yatra: अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम राजनीति नहीं जानते और न ही यहां राजनीति करने आए हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल जिला कुल्लू के दौरे पर पहुंच गए हैं, जहां उनका कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किया गया। अरविंद केजरीवाल दोपहर बाद भुंतर एयरपोर्ट में पहुंचे। यहां पहुंचने पर उनका कार्यकर्ताओं की ओर से जोरदार स्वागत किया। उनके साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान भी इस दौरान उपस्थित रहे।

अरविंद केजरीवाल ने कुल्लू कॉलेज गेट से लेकर ढालपुर तक 300 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकाली। रथ में केजरीवाल, भगवंत मान के साथ आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष सुरजीत ठाकुर भी मौजूद रहे। ढालपुर में ही कुछ देर तक प्रदेश सरकार को शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली व्यवस्था के मुद्दे पर घेरा। अरविंद केजरीवाल ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हम राजनीति नहीं जानते और न ही यहां राजनीति करने आए हैं। हमारा सफर अन्ना आंदोलन से शुरू हुआ था और उसके बाद हमने पार्टी का गठन किया।

इस दौरान केजरीवाल ने जनता को संबोधित करते हुए कांग्रेस और भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश का कई हजार करोड़ रुपये का बजट है, लेकिन पिछले 20 साल में यहां एक भी नया सरकारी स्कूल, सड़क, डिस्पेंसरी, सरकारी अस्पताल बना? तो ये सारा पैसा कहां जाता है? एक बार कांग्रेसियों की जेब में गया और एक बार भाजपा की जेब में गया।

यह भी पढ़े: Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे ने सीएम उद्धव ठाकरे को लिखा पत्र, ’38 विधायकों के परिवारों की सुरक्षा वापस लेना अवैध’

केजरीवाल ने कहा कि हम राजनीति नहीं जानते। हम यहां राजनीति करने नहीं आए हैं। हमारा सफर अन्ना आंदोलन से शुरू हुआ और फिर हमने पार्टी बनाई। हमने देश से भ्रष्टाचार को खत्म करने का संकल्प लिया है। पहले हमने दिल्ली में भ्रष्टाचार खत्म किया और फिर पंजाब में इसकी शुरुआत की।

पंजाब में आम आदमी पार्टी को मिली धमाकेदार जीत के बाद अब पार्टी का फोकस हिमाचल प्रदेश के 2022 के विधानसभा चुनावों पर है। इसके लिए आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंकना शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version